रितिका सेन बनी खूबसूरती की मिसाल, इस लुक में लगी हुस्नपरी
रितिका सेन बनी खूबसूरती की मिसाल, इस लुक में लगी हुस्नपरी
Share:

क्यूट अदाकारा रितिका सेन बंगला सिनेमा में जाना माना नाम है. रितिका सेन के हॉट बंगला गानों से लेकर उनके बोल्ड फोटो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं. उनके कातिलाना लुक इंटरनेट पर वायरल होने के साथ साथ इतने आकर्षक होते हैं कि फैंस के हालत खराब हो जाती हैं. हाल ही में रितिका सेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें उनका दमदार अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा है.

कोरोना के कहर के बाद भी, धनुष की फिल्म ने कायम किया रिकॉर्ड

रितिका सेन खूबसूरत तो है ही और साथ ही उनके आउटफिट भी इतने कमाल के होते है कि लोग उन्हे देखकर तारीफों के पुल बांधने लगते हैं. इन दिनों इंटरनेट पर ग्रीन कलर की साड़ी में उनका एक फोटो बहुत धमाल मचा रहा है. जिसको देखने के लिए फैंस पागल हो रहे है. उनका ये अनोखा अवतार फैंस के दिलों की धड़कने बड़ा रहा है. 

KGF के स्टार और साउथ सिंगर vijay anthoni के बीच हुई झड़प

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया पर रितिका सेन के पोस्ट काफी पसंद किए जाते हैं. जैसे ही रितिका सेन अपनी कोई भी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती है. फैंस बिना समय गवाए उस फोटो या वीडियों पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगते है. साथ ही रितिका सेन के पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक व कमेंट करते हैं. इंस्टाग्राम पर रितिका सेन की फैंस फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें ​हजारों लोग फॉलो करते हैं. 

सफाई करते नजर आई सांतिका बैनर्जी, यहाँ देखे वायरल वीडियो

इस मॉडल ने सोफे पर लेटकर अपने फिगर से बरपाया कहर

MAN vs WILD के दौरान रजनीकांत को मिला खास सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -