रियलिटी शो लेकर ऋत्विक धनजानी का बड़ा बयान
रियलिटी शो लेकर ऋत्विक धनजानी का बड़ा बयान
Share:

टीवी के पॉपुलर अभिनेता ऋत्विक धनजानी इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. ऋत्विक धनजानी को आपने कई रियलिटी शो में देखा होगा वह टीवी दुनिया के एक जाने माने कलाकार हैं. ऋत्विक धनजानी का कहना हैं कि उन्हें रियालटी शोज बहुत पसंद और वह जल्द ही टीवी दुनिया के मशहूर शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' की मेजबानी करते नजर आएंगे.

'वेडिंग प्लानर' बनी टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

'आई कैन डू दैट', 'डेयर 2 डांस' और 'नच बलिए' जैसे कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुके ऋत्विक धनजानी ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' की मेजबानी के लिए हाँ कर दी है और इस शो को होस्ट करने के लिए वह बहुत एक्साइटेड हैं. अपने इस नए शो को लेकर ऋत्विक ने कहा कि ये शो समृद्ध और एक शानदार सीखने के अनुभव हैं कि कुछ चुनौतियों के बावजूद कोई व्यक्ति वाकई कितना कुछ कर सकता है.

'इश्कबाज़' एक्ट्रेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन

ऋत्विक धनजानी इन दिनों 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज', 'रसोई की जंग मम्मियों के संग' और 'इंडियाज नेक्स सुपरस्टार्स' की मेजबानी कर रहे हैं. बता दें कि ऋत्विक टीवी के मशहूर शो 'पवित्र रिश्ता' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं.

अपने ससुर के लिए सास तलाश रही है टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

इस शो में ऋत्विक के साथ टीवी दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस आशी नेगी नजर आई थीं और इस दौरान ऋत्विक और आशी को प्यार हो गया जो अभी तक बरक़रार है. वे टीवी वर्ल्ड के फेमस कपल्स में से एक हैं.

चटपटी खबरें..

'पिंक ड्रेस' में दिखा दिव्यांका का ग्लैमर अवतार

‘मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव’ में अब नहीं दिखेंगी नन्हीं मरियम

'इश्कबाज़' एक्ट्रेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -