रित्विक धनजानी से ब्रेकअप के बाद आशा नेगी ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

टीवी के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक आशा नेगी और रित्विक धनजानी के ब्रेकअप की खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया है। वहीं टीवी के मशहूर कपल्स में से एक होने के साथ ही साथ आशा नेगी और रित्विक धनजानी आए दिन फैंस को कपल गोल्स भी दिया करते थे। इसके साथ ही आशा नेगी और रित्विक धनजानी का रिश्ता जबसे टूटा है, तभी से अनुमान लगाया जा रहा है कि आखिर इनके ब्रेकअप की वजह क्या रही होगी? इस बीच आशा नेगी के एक फैसले ने फैंस के बीच खलबली ही मचा दी है। कुछ घंटे पहले ही आशा नेगी ने एक पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि वो सोशल मीडिया से कुछ दिनों के लिए दूर ही रहने वाली हैं। 

इसके साथ ही आशा नेगी के इस फैसले से साफ पता चल रहा है कि वो इस बात से परेशान हो चुकी है कि उनकी निजी जिंदगी को लेकर हर कोई बात कर रहा है। आशा नेगी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखा है कि, 'ऑफलाइन जा रही हूं...एक हफ्ते में लौटूंगी।' वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए आशा नेगी ने कैप्शन में लिखा है कि, 'स्विच ऑन होने के लिए स्विच ऑफ जा रही हूं। कुछ ही दिन में आपसे मिलूंगी।' इस पोस्ट के साथ आशा नेगी ने #SocialMediaDetox हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  कुछ दिन पहले ही आशा नेगी स्टारर वेब सीरीज 'बारिश 2' को लॉन्च किया गया था। इस वेब सीरीज में आशा नेगी बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी के अपोजिट नजर आई हैं। खास बात यह है कि ब्रेकअप की खबरें सामने आने के बाद भी रित्विक धनजानी इस सीरीज के प्रोमोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए आशा नेगी को सपोर्ट करते दिखे थे।आशा नेगी और रित्विक धनजानी की पहली मुलाकात एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। वहीं इस सीरियल में आशा नेगी ने अंकिता लोखंडे की बेटी का किरदार अदा किया था।

गौरव वाधवा को सांप के साथ देख मोहिना कुमारी ने कही यह बात

टीवी पर दोबारा दस्तक दे सकता है कारण बोहरा का 'सौभाग्यवती भवः

दीपिका कक्कड़ के सलवार-सूट पहनने को लेकर फैंस ने कर दिया ऐसा सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -