रितेश पांडे का ये रैप सांग बना भोजपुरी सिनेमा का सबसे बड़ा हिट
रितेश पांडे का ये रैप सांग बना भोजपुरी सिनेमा का सबसे बड़ा हिट
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के लोकप्रिय गायक रितेश पांडे का पहला रैप सांग ‘हेलो कौन’ सुपर डूपर हिट तो पहले ही हो चुका था, लेकिन अब इस गाने ने भोजपुरी के सारे गानों का रिकॉर्ड तोड़कर नया रिकॉर्ड बना दिया है.रितेश का यह गाना अब भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री का सबसे बड़ा हिट गाना बन गया है, क्‍योंकि गाना ‘हेलौ कौन’ को महज दो म‍हीने में 333 मिलियन (332,854,746 बार) से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं और डेढ़ मिलियन से अधिक लाइक भी मिले हैं. अभी तक भोजपुरी के सबसे बड़े गाने – मिलते मरद… ‘रात दिया बुता के’… और ‘छलकत हमरो जवनिया’… का रिकॉर्ड भी इस गाने ने तोड़ दिया है.

दर्शन तुगुदीप ने कन्नड़ फिल्मों से की करियर शुरुआत, अब बने महान कलाकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह गाना हेलो कौन रिद्धि म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 9 दिसंबर 2019 में रिलीज किया गया था, जिसे रितेश पांडे ने स्‍नेह उपाध्‍या के साथ मिलकर गाया है. यह गाना रिलीज के बाद ही वायरल हो गया था. गाना इतना वायरल हुआ कि इसकी पहुंच भोजपुरी से निकल कर बॉलीवुड तक भी जा पहुंची, जहां मशहूर अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा ने भी इस गाने का टिक टॉक वीडियो बना कर पोस्‍ट किया था, साथ ही उन्‍होंने गाने को एप्रीसिएट भी किया था। रितेश का यह गाना इतनी साफ – सुथरा था कि इसे आम जनमानस ने अपना लिया। बड़ी संख्‍या में टिक – टॉक वीडियोज और मीमस बने. गाना ‘हेलो कौन’ की लोक‍प्रियता का तकाजा यह है कि आज भी यूट्यूब पर हर पांच मिनट में इसे 16910 बार देखा जा रहा है.

आज रिलीज़ होगी साउथ की यह मूवी, सिनेमा घरों में मचेगा धमाल

इस गाने को लेकर रितेश पांडे ने तमाम भोजपुरी और गैर भोजपुरी ऑडियंस का आभार व्‍यक्‍त किया. उन्‍होंने कहा कि मैंने जब यह गाना बनाया था, तब सोचा न था कि गाना इतना बड़ा हिट होगा. माँ सरस्‍वती की कृपा से आज न सिर्फ यह गाना हिट हुआ, बल्कि बड़े पैमाने पर लोगों के दिलोदिमाग पर छा गया. यह मेरे लिए लोगों का प्‍यार है। मैं उम्‍मीद करता हूं कि आप सभी का प्‍यार ऐसे ही मेरे ऊपर बना रहे. मैं और भी अच्‍छे गाने लेकर आपके पास आता रहूंगा. बताते चलें कि ‘हेलो कौन’ गाने का लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने तैयार किया है और उन्‍होंने ही म्‍यूजिक भी दिया है. इसके अरेंजर कैलाश पांडेय हैं. डायरेक्‍टर सोनू वर्मा और आशीष यादव हैं. मार्स इंटरटेंमेंट के द्वारा मैनेज्‍ड इस गाने के डीओपी संतोष यादव हैं। वीडियो में परफॉर्मेंस भी रितेश पांडे और स्नेह उपाध्या ने ही किया है, जिसका छायांकन काफी दर्शनीय है.

बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे साउथ एक्टर नितिन, सामने आई सगाई की तस्वीरें

साउथ फिल्म निर्माता CV कुमार ने अपनी अलगी फिल्म का किया एलान

जल्द ही रिलीज़ होगी प्रभुदेवा का अगली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -