यूट्यूब पर ट्रेंड हुआ 'आज जेल होई काल्ह बेल होई', देंखे जबरदस्त वीडियो

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता और गायक रितेश पांडे का नया सांग दो सप्ताह से यू-ट्यूब पर ट्रेंड में बना हुआ है। सांग का टाइटल है।।।  'आज जेल होई काल्ह बेल होई'। यू-ट्यूब पर टॉप 10 ट्रेंडिंग सांग्स में यह एक मात्र भोजपुरी सांग है जो निरंतर ट्रेंड में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर इस सांग के मीम्स एवं शॉर्ट वीडियो भी बहुत वायरल हैं।

वही बेहतरीन डायलॉग तथा शानदार सेट के साथ रितेश पांडे की उपस्थित के कारण लाखों की संख्या में लोगों ने इस सांग को देखा है। यू-ट्यूब पर अभी तक इस सांग को 1 करोड़ से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। भोजपुरी म्यूजिक जगत को सबसे बड़ा हिट सॉन्ग 'हेलो कौन' देने वाले रितेश पांडे इस समय अपने नए सांग को लेकर सुर्ख़ियों में हैं।

बता दें कि हाल ही में रितेश पांडे ने भोजपुरी को अश्लील मुक्त बनाने की प्रतिज्ञा ली थी। उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि अब वो कोई भी अश्लील भोजपुरी सांग नहीं गाएंगे, फिर इसके लिए चाहे कुछ भी हो जाए। इस वायरल हो रहे सांग में भी रितेश पांडे बदले-बदले अवतार में दिखाई दे रहे हैं। सांग के वीडियो में वो निर्धन व्यक्तियों के मसीहा के रूप में नजर आ रहे हैं तथा उनकी सहायता करते दिखाई दे रहे हैं। रितेश पांडे के इस भोजपुरी सांग को मंजी मीत ने लिखा है तथा आशीष वर्मा ने इसका संगीत दिया है। वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस सांग के वीडियो को रितेश पांडे एवं पल्लवी गिरी पर प्रदर्शित किया गया है।

2 महीने बाद फॉर्म में आए खेसारी लाल यादव, बोले- 25 दिन में खुद को फाड़ दूंगा...

जल्द ही रिलीज़ की जाएगी क्रांतिकारी चंद्रशेखर आज़ाद पर बनी ये फिल्म

सामंथा अक्किनेनी की नई तस्वीर ने मचाई भारी धूम, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -