रितेश पांडे के नए गाने ने मचाया गदर, 4 दिन में ही पार हुए 1 करोड़ व्यूज

भोजपुरी सिनेमा जगत को सबसे बड़े हिट गाने देने वाले रितेश पांडे इन दिनों कई बातों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। उनका नया सांग 'आज जेल होई काल्ह बेल होई' सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। रिलीज होने के पश्चात् केवल 4 दिनों के भीतर ये सांग 1 करोड़ व्यूज के आंकड़े को पार कर चुका है। वहीं इस सांग को ऑडियंस रितेश पांडे के नए संकल्प से जोड़कर भी देख रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में रितेश पांडे ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को अश्लील मुक्त बनाने का संकल्प लिया है। उन्होंने कई स्थान पर इंटरव्यू और लाइव वीडियो में इस बात को भी कबूल किया कि उन्होंने पहले जरूर कुछ अश्लील सांग गाए मगर अब वो एक भी अश्लील सांग नहीं गाएंगे। वो इस सांग में भी भोजपुरिया शान की परिभाषा बताते दिखाई दे रहे हैं। सांग में वो निर्धनों की सहायता करते दिखाई दे रहे हैं।

वही इस सांग में वो बॉलीवुड के शहंशाह माने जाने वाले अमिताभ बच्चन के सूर्यवंशम वाले रूप में नजर आ रहे हैं। रितेश पांडे ने अमिताभ बच्चन की भांति ही गले में पटका डाले हुए हैं। ये भोजपुरी सांग बेहतरीन डायलॉग्स से भरपूर है। साथ ही सांग में रितेश पांडे की डायलॉग डिलिवरी भी कमाल की है। इस भोजपुरी सांग को रितेश पांडे ने गाया है तथा वीडियो को रितेश व पल्लवी गिरी पर फिल्माया गया है। सांग के बोल मंजी मीत ने लिखे हैं तथा संगीत आशीष वर्मा का है। सांग को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड के यू-ट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है।

नंदमुरी बालकृष्ण ने फिर शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग

ख़त्म हुआ 18 साल का लम्बा इंतजार, इस सुपरस्टार के यहां दौड़ी खुशियों की लहर

अक्षरा सिंह का हिंदी गाना रिलीज के साथ ही हुआ वायरल, फैंस हुए दीवाने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -