'राधे-कृष्णा' में धमाल मचांएगे रितेश, कहा- टिपिकल फैमिली ड्रामा होगी फिल्म
'राधे-कृष्णा' में धमाल मचांएगे रितेश, कहा- टिपिकल फैमिली ड्रामा होगी फिल्म
Share:

भोजपुरी सिनेमा के चर्चित सिंगर और एक्‍टर रितेश पांडेय ने अपनी आने वाली फिल्‍म राधे कृष्णा को टिपिकल फैमली ड़्रामा बताया है और इसे लेकर उन्‍होंने कहा कि मैं इस फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड हूं. उन्होंने आगे कहा कि मुझे जब इस फिल्‍म की कहानी धर्मेंद्र सिंह ने सुनाई, तब मुझे बेहद अच्‍छा लगा और मैंने फिल्‍म के लिए तुरंत हां कर दी. बता दें कि इस फिल्म के लेखक धर्मेंद्र सिंह ही है. 

रितेश ने कहा कि इस फिल्‍म में दोस्‍ती भी खूब देखने को मिलेगी, क्‍योंकि यह दो दोस्‍तों की भी कहानी हर किसी का ध्यान अपने और खींच लेंगी. फिल्म की कहानी यह है जैसा कि रितेश ने कहा कि इसमें उनकी बहन के साथ कुछ अन्‍याय होता है और उसके बाद क्‍या होता है, यह फिल्‍म में पता चल ही जायेगा. मतलब कि आपको इसके लिए फिल्म देखने पड़ेगी. 

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों इस फिल्म का मुहूर्त धूमधाम से सम्पन्न हो चुका है और अब फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग की जा रही है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि भोजपुरी सिनेमा के चर्चित सिंगर और एक्‍टर रितेश पांडेय के साथ इस फिल्म में लूलिया गर्ल निधि झा और ऋतु सिंह भी नजर आने वाली हैं. साथ ही इन डोनिन अभिनेत्रियों को निधि झा और ऋतु सिंह को रितेश ने बेहतरीन अभिनेत्री करार दिया. उन्होंने माना कि निधि काफी आउटस्‍टेंडिंग हैं और उन्हें उनके साथ काम करने में काफी मजा आता है, जबकि ऋतु को भी उन्होंने काफी बेहतरीन बताया. बता दें कि एक्‍टर रितेश पांडेय, अभिनेत्री लूलिया गर्ल निधि झा और ऋतु सिंह के अलावा इस फिल्म में मुख्य कलाकारों के रूप में संजय पांडेय, राहुल मिश्रा, धर्मेंद्र सिंह और राधा सिंह भी नजर आने वाले हैं. इसके म्‍यूजिक डायरेक्‍टर छोटे बाबा हैं और फिल्म राधे कृष्णा के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. 

शॉर्ट ड्रेस पहन निरहुआ के कमरे में घुसी आम्रपाली, VIDEO देखने वालों के उड़े होश

सेक्सी ठुमकों से भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाएगी राखी सावंत, जल्द आएगा नया आइटम सॉन्ग

इस भोजपुरी वीडियो को देखर पानी-पानी हो जाएंगे आप, कलाकारों ने कर दी सारी हदे पार

निरहुआ ने दमदार रैप से पाकिस्तान को लगाई लताड़, 'लात वाला भूत' जमकर हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -