यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है रितेश-अक्षरा का ये बेहतरीन गाना, यहां देंखे वीडियो
यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है रितेश-अक्षरा का ये बेहतरीन गाना, यहां देंखे वीडियो
Share:

भोजपुरी फिल्मों के जाने माने मशहूर एक्टर और सिंगर रितेश पांडे तथा मशहूर अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह का एक भोजुपरी गाना 'जब सेज पे करोगे प्यार' एक बार फिर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। 'जब सेज पे प्यार करोगे' एलबम का यह सांग एक बार फिर से यूट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है। 

वही इस सांग में रितेश पांडे तथा अक्षरा सिंह हैं। दोनों के बीच की कैमिस्ट्री देख आप चौंक जाएंगे। इस सांग में रितेश पांडे एवं अक्षरा सिंह का कातिलाना अंदाज आपके पसीने छुड़ाने के लिए बहुत है। ऊपर से सांग में अक्षरा सिंह का दिलकश अंदाज आपको बार-बार इस वीडियो को देखने के लिए मजबूर कर देगा।

बता दे कि रितेश पांडे एवं अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों के दो बड़े सितारें हैं। ऐसे में जब दोनों साथ में आए तो जाहिर है तहलका मचना ही था। दोनों का ऐसा ही एक हिट सांग है, ‘जब सेज पे करोगे प्यार’। सांग को रितेश पांडे के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। इसके लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। रितेश पांडे एवं अक्षरा सिंह का यह सांग 'जब सेज पे करोगे प्यार' इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त धूम मचा रहा है। इस सांग को अबतक 1,182,442 यूजर्स ने देख लिया है। इसके साथ हीं इसको 28 हजार से अधिक लाइक्स भी प्राप्त हुए हैं। 

रिलीज हुआ 'RRR' का पहला गाना 'नाचो नाचो', जमकर थिरकते नजर आए जूनियर एनटीआर और राम चरण

नितिन नीरा और नीतू चंद्रा लेकर आए छठ स्पेशल सांग, वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी की अदाओं ने लूटा लोगों का दिल, वीडियो में दिखा जुदा अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -