अब तेलुगु में तहलका मचांएगे भोजपुरी के रितेश पांडेय, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू
अब तेलुगु में तहलका मचांएगे भोजपुरी के रितेश पांडेय, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू
Share:

भोजपुरी सिनेमा में एक दर्जन से भी अधिक फिल्मे बना चुके तेलगु सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर सुब्बा राव गोसांगी पहली बार किसी भोजपुरीया हीरो को तेलगु सिनेमा में लांच करने के लिए तैयार हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई में अपनी एक भोजपुरी फिल्म के मुहूर्त के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सुब्बा राव ने बताया कि बहुत जल्द वो ये अनोखा प्रयोग करने जा रहे हैं. 

आगे सुब्बा राव ने बताया कि वो जल्दी ही भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडेय को तेलगु में लांच करेंगे. बता दें कि रितेश भोजपुरी सिनेमा में एक बड़ा नाम है और वे दमदार अभिनेता होने के साथ ही एक बेहतर गायक भी है. बता दे कि सुब्बाराव इससे पहले रितेश पांडेय को लेकर एक भोजपुरी फिल्म ‘ काशी विश्वनाथ ' भीबना चुके है जिसमे काजल राघवानी उनके साथ लीड रोल में हैं, लेकिन दोनों की जोड़ी पहली बार तेलुगु सिनेमा में जमने जा रही है.

यह आगामी फिल्म मई महीने में रिलीज़ होने जा रही है और इसी बीच तेलगु मूल के निर्देशक सुब्बा राव उनके साथ एक बार फिर एक भोजपुरी फिल्म करने जा रहे हैं जिसका नाम अभी तक तय नहीं हो पाया है. जल्द हे इसका नाम भी सामने आएगा. निर्माता एस. एस. रेड्डी और ई.पी.विजय प्रसाद हैं .संगीत ओम झा द्वारा प्रदान किया गया है और और फिल्म प्रचारक के संजय भूषण पटियाला हैं. वहीं फिल्म की मुहूर्त पर पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए राव ने बताया कि वह आने वाले समय में रितेश पांडेय को तेलगु फिल्म में भी निर्देशित करेंगे. 

प्रदीप के आगे गिड़गिड़ाती रही यह सेक्सी एक्ट्रेस, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

होली के पहले एक और धमाका, प्रवेश-शुभी का वीडियो वायरल

होली खेलने से इस सेक्सी एक्ट्रेस ने किया इंकार, गुलाबी साड़ी में ढाया कहर

पूरे 2 मिनट तक निरहुआ ने आम्रपाली को किया किस, शर्मिंदगी की सारी हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -