रितेश को पत्नी जेनेलिया से बर्थडे पर मिला 1 करोड़ का ‌‌गिफ्ट
रितेश को पत्नी जेनेलिया से बर्थडे पर मिला 1 करोड़ का ‌‌गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने हाल ही में अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. जिसके चलते इस ख़ास मौके पर इस दिन को और स्पेशल बनाने के लिए रितेश की पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने उन्हें एक बहुत खूबसूरत तोहफा दिया. बता दे कि, जेनेलिया ने रितेश को बर्थडे पर Tesla Model X लग्जरी कार गिफ्ट की है.

वही रितेश ने इस कार की फोटो शेयर करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन दिया उन्होंने लिखा कि, "40 साल का बर्थडे बॉय 20 साल के लड़के जैसा एहसास कर रहा है, जनेलिया इस हुनर में माहिर है." इसके अलावा रितेश ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें वे और जेनेलिया कार के सामने से खड़े होकर सेल्फी लेते दिखे. रितेश का एक बेटा भी है.

बता दे कि, जेनेलिया को पार्कर पेन के विज्ञापन में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय के चलते मिली प्रसिद्धि के बाद उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'तुझे मेरी कसम' से की थी. वही रितेश ने अपने करियर में ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हाउसफुल 3 ,एक विलन, हमशकल्स, क्या सुपर कूल हैं हम, जाने कहाँ से आई है, बैगीस्टॅन, डबल धमाल, जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. फिलहाल रितेश देशमुख 'टोटल धमाल' में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, अजय देवगन, जावेद जाफरी भी नजर नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

अब मात्र पांच मिनट में बनेंगे रियल सिक्स पैक एब्स

तैमूर की अभी तक की बेस्ट फोटोस का कलेक्शन

लोग अभिनेत्रियों को गंभीरता से नहीं लेते- जैकलीन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -