आधी रात को मॉल में चोरी करते मिले रितेश......

बॉलीवुड फिल्मो के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता रितेश देशमुख को कौन नहीं जानता है. इस बार अभिनेता रितेश देशमुख हमे नजर आने वाले है अपनी फिल्म हाउसफुल-3 में. गौरतलब है की 'मस्ती', 'क्या कूल हैं हम', 'ग्रैंड मस्ती' सरीख़ी फ़िल्मों का हिस्सा रह चुके अभिनेता रितेश देशमुख का कहना हैं कि एडल्ट कॉमेडी ऐसी शैली है जो बहुत पहले से चली आ रही है. अभी सोशलमीडिया साइट्स पर रितेश देशमुख का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे साफ साफ दिखाई दे रहा है की किस प्रकार से रितेश देशमुख एक मॉल के शोरूम में कपड़ो की चोरी करते हुए नजर आ रहे है.

वीडियो को तो देखकर एस लगता है की क्या रितेश चोर है...अरे अब जरा रुकिए हम इसके पीछे की सच्चाई से आपको रूबरू करा देते है. दरअसल यह जो रितेश का चोरी करता हुआ वीडियो है वह उनकी जल्द ही आने वाली फिल्म हाउसफुल-3 के प्रचार का ही एक प्रकार से हथकंडा था.

देखा जाए तो अभी वैसे भी अभिनेता रितेश देशमुख अपनी आगामी फिल्म हाउसफुल-3 के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं, ''यह बस एक हास्य का माध्यम है. फ़िल्मों में डबल मीनिंग जोक्स तो रहते ही हैं, लेकिन जब ये जोक्स सिरीज में बन जाते हैं, तो एडल्ट कॉमेडी फ़िल्म कहलाती है.''

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -