याकूब पर की गई कमेंट में सलमान के साथ आये रितेश
याकूब पर की गई कमेंट में सलमान के साथ आये रितेश
Share:

बॉलीवुड के दबंग स्टार न चाहते हुए भी विवादों में घिर जाते है. दरअसल पिछले दिनों स्टार सलमान खान की ओर से याकूब मेमन पर किए गए विवादित ट्वीट पर हुई उनकी आलोचना पर प्रतिक्रिया जाहिर करते बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने कहा कि सलमान की टिप्पणियों को गलत समझा गया और ज्यादातर प्रतिक्रियाएं नासमझी भरी ही थी. बीते रविवार को सलमान ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा था कि याकूब बेकसूर है और उसे अपने भाई टाइगर मेमन के गुनाहों के लिए फांसी नहीं दी जानी चाहिए.

सलमान के इस ट्वीट पर विवाद पैदा हो गया और जिसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा कडी करनी पडी. सलमान के पिता सलीम खान ने भी अपने बेटे के ट्वीट की आलोचना की और बाद में उन्हें अपने ट्वीट हटाने पडे. रितेश ने यहां एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, हर व्यक्ति की अपनी राय हो सकती है और ये होना भी चाहिए. सलमान ने जो कहा वह बहुत स्पष्ट था.

लेकिन जिस तरह की प्रतिक्रिया हुई उसकी वजह से उन्हें ट्वीट हटाने पडे. ज्यादातर लोग ट्वीट को समझे बिना उस पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. उन्होंने न्यायपालिका का सम्मान किया. रितेश जल्‍द ही फिल्‍म 'बंगिस्‍तान' में दिखाई देंगे. फिल्‍म में पुलकित सम्राट और जैकलीन फर्नाडीज भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिलहाल इस फिल्‍म पर पाकिस्‍तान में बैन लग गया है. फिल्‍म दो आतंकवादियों की कहानी पर आधारित है. यह एक कॉमेडी फिल्म है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -