देखिये रितेश का संडे पर फूल टू धमाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख को कौन नहीं जानता है. अभिनेता रितेश देशमुख जो की हमे अपनी फिल्म हाउसफुल-3 में भी नजर आ चुके है. गौरतलब है की 'मस्ती', 'क्या कूल हैं हम', 'ग्रैंड मस्ती' सरीख़ी फ़िल्मों का हिस्सा रह चुके अभिनेता रितेश देशमुख का कहना हैं कि एडल्ट कॉमेडी ऐसी शैली है जो बहुत पहले से चली आ रही है. अब एक बार फिर से रितेश के बारे में चर्चा है कि बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख अब हमे अपनी आगामी फिल्म "बैंजो" में नजर आने वाले है तथा सुनने में आया है की रितेश देशमुख ने अपनी आने वाली फिल्म 'बैंजो' का पहला गाना 'बप्पा' रिलीज किया है जिसे की काफी पंसद किया जा रहा है। 

व अभिनेता रितेश देशमुख अभी हाल फ़िलहाल अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। मगर इस बीच रविवार को उन्होंने फैन्स के लिए एक मजेदार वीडियो शेयर किया। यह देखकर हर किसी को हंसी आ जाएगी।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि यह वीडियो रितेश ने खुद शूट किया है या फिर महज शेयर किया है। रितेश देशमुख की फिल्म बेंजो में नरगिस फाखरी भी नजर आएंगी। यह फिल्म म्यूजिकल ड्रामा है। रितेश ने इस फिल्म में एक बेंजो प्लेयर की भूमिका निभाई है जबकि नरगिस ने न्यूयॉर्क बेस्ड डीजे की। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -