Video: रितेश देशमुख ने की कोरोना वायरस से जुगलबंदी
Video: रितेश देशमुख ने की कोरोना वायरस से जुगलबंदी
Share:

मराठी जगत और बॉलीवुड जगत के अभिनेता रितेश देशमुख आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई अपडेट करते हैं. ऐसे में हाल ही में भी उन्होंने एक अपडेट किया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक शानदार वीडियो शेयर कर दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह फिल्मी स्टाइल में कोरोना वायरस से लड़ते नजर आ रहे हैं.

यहाँ देखे वीडियो...

आप सभी को बता दें कि रितेश देशमुख इस वीडियो में सलमान खान के गाने साथिया तूने क्या किया गाते नजर आ रहे हैं. जी हाँ, इस गाने में कोरोना वायरस और रितेश देशमुख की जुगलबंदी है और वो हाथ धो रहे हैँ. आप देख सकते हैं वीडियो काफी फनी है लेकिन साथ ही एक मैसेज भी दे रहा है. आप सभी को बता दें कि रितेश देशमुख के अलावा कई ऐसे सितारे हैं जिन्होने अपनी अपनी तरह से हैंड वॉश का लिए जागरूक किया है, लेकिन रितेश देशमुख का तरीखा अनोखा है और यह उनके फैंस को प्रोत्साहित कर रहा है.

वैसे रितेश देशमुख ने बीते दिनों भी एक वीडियो और शेयर किया था उस वीडियो में लोग पानी के टैंकर से बाहर निकलते दिख रहे हैं. वहीं सभी के हाथों में बैग था और करीब 15-20 लोग इस टैंकर से सवार होकर आए हैं. वैसे अब तक यह बात सामने नहीं आई है कि यह वीडियो कहां का है. बात करें रितेश देशमुख की तो वह आखिरी बार फिल्म मर जावा और हॉउसफुल 4 में नजर आए थे और उनकी दोनों ही फ़िल्में जबरदस्त थी.

इस एक्टर की माँ को हुई मोदी जी की चिंता, कहा- 'सेहत का ख्याल रखें'

पुलिस के बर्ताव से सहमा यह डायरेक्टर, कहा- 'भयानक'

पति संग वर्क आउट कर रहीं हैं देसी गर्ल प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -