पीयूष गोयल पर बरसे रितेश देशमुख, जमकर लगाई लताड़
पीयूष गोयल पर बरसे रितेश देशमुख, जमकर लगाई लताड़
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल पर जमकर निशाना साधा है. जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल द्वारा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के खिलाफ दिए गए बयान से रितेश काफी आहत है. अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने इस पर जमकर पलटवार किया है.

दरअसल, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने शनिवार को पंजाब के लुधियाना में कारोबारी समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख मुंबई हमले के वक्त अपने बेटे रितेश देशमुख के लिए बॉलिवुड फिल्म में रोल दिलवाने को लेकर बेहद ही चिंतित थे. 

वहीं रितेश ने इस पर कहा कि बयान में लिखा, 'माननीय मंत्री जी, यह सच है कि मैं ताज/ओबेरॉय होटल गया था, हालांकि यह सच नहीं है कि मैं उस वक्‍त वहां था जब 'गोलीबारी और बमबारी' का घटनाक्रम हुआ. जैसा कि आपने दावा किया है और यह सच है कि मैं अपने पिता के साथ गया था, लेकिन यह सच नहीं है कि वह मुझे फिल्‍म में रोल दिलाने की कोशिश की जा रहे थी. साथ ही उन्होंने कभी भी फिल्म में कास्ट करने के लिए किसी निर्देशक या निर्माता से बात नहीं की है और मुझे इस पर बेहद ही गर्व है. 

क्रिकेट के धुरंधरों से सलमान खान को खतरा, ऐसे पिट सकती है 'भारत'

विवादों में घिरे सैफ, 'पद्मश्री' पर दिया ऐसा बयान

फिर 'रासलीला' करने के लिए तैयार रणवीर-दीपिका, इस फिल्म के लिए नाम फाइनल

अब अमिताभ-आयुष्मान नज़र आएंगे साथ, शूजित सिरकार ने फाइनल किया फिल्म का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -