माँ की पुरानी साड़ी को रिसाइकिल कर इस एक्टर ने बनवाई दिवाली ड्रेस
माँ की पुरानी साड़ी को रिसाइकिल कर इस एक्टर ने बनवाई दिवाली ड्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने बीते शनिवार को दिवाली का बेहतरीन पर्व मनाया लेकिन इस दौरान चर्चाओं में आ गया है उनका एक वीडियो। दिवाली वाले दिन उन्होंने एक खास वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल उनके इस वीडियो में रितेश, उनके बेटे रिहान और राहिल एक जैसी ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो के माध्यम से रितेश ने बताया है कि 'मां की पुरानी साड़ी को रिसाइकिल कर एक जैसी ब्लू ड्रेस बनाई गई है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

जी दरअसल इस वीडियो को जेनेलिया ने शूट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं पहले तो रितेश की मां एक साड़ी लिए हुए दिखाई देती हैं। उसके बाद अगले ही पल में रितेश और उनके बेटे उसी साड़ी से बना एक जैसा कुर्ता पहने नजर आते हैं। वहीं वीडियो में रितेश और उनके बेटे सभी को नमस्ते कहते दिख रहे हैं। वैसे रितेश के इस वीडियो पर उर्मिला मातोंडकर, अमृता खानविलकर, दीपशिखा देशमुख और कई अन्य सेलेब्रिटीज ने रिएक्ट किया है। वैसे रितेश के अलावा सलमान, शाहरुख, दीपिका, रणबीर, अनुष्का, कियारा आडवाणी और अन्य बॉलीवुड कलाकारों ने फैन्स को दीपावली की शुभकामनाएं अपने-अपने अंदाज में दी हैं।

सभी ने फैंस को अच्छे से दिवाली मनाने के लिए कहा। आप सभी जानते ही होंगे कई जगहों पर इस बार दिवाली पर पटाखे बैन थे। जी हाँ, पटाखे फोड़ने के लिए इस बार सख्त मना किया गया था और इस वजह से ही कई राज्यों में आतिशबाजी नहीं हुई। वहीं कुछ जगहों पर जमकर दिवाली का जश्न मनाया गया।

नीतीश के शपथ का बहिष्कार करेगी RJD, लड़ेगी कानूनी लड़ाई

केदारनाथ की भारी बर्फबारी में फंसे CM योगी आदित्यनाथ और त्रिवेंद्र सिंह रावत

28 वर्ष बाद जेल से घर लौटे पिता के गले लगकर रो पड़ी बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -