बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल आज सेलिब्रेट कर रहे है छठी मैरिज एनिवर्सरी

बॉलीवुड के सबसे स्वीट और पसंदीदा कपल में से एक रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की आज 6 वी शादी की सालगिरह है. जेनेलिया और रितेश ने एकदूसरे को लगभग 10 साल तक डेट किया है इसके बाद उन्होंने 12 फरवरी 2012 में शादी कर ली थी. साल 2003 में इस कपल ने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' में पहली बार साथ में काम किया था. इस फिल्म में जेनेलिया और रितेश की जोड़ी को खूब पसंद किया था जिसके बाद इन्होने 'मस्ती' और 'तेरे नाल लव हो गया' जैसी फिल्मो में साथ काम किया है.

वैसे इनकी लव स्टोरी किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम नहीं थी. शुरुआती दौर में तो जेनेलिया रितेश को खूब इग्नोर करती थी. दरअसल जेनेलिया का ऐसा सोचना था कि रितेश तो सीएम (विलासराव देशमुख) का बेटा है तो ये भी बाकि के राजनेताओ के बेटो के जैसा ही होगा लेकिन जब दोनों में क़रीबिया बढ़ती गई तो जेनेलिया खुद बी खुद समझ गई कि रितेश बहुत ज्यादा केयरिंग और लोविंग है. ]10 साल तक किया डेटिंग

आपको बता दे जेनेलिया और रितेश की पहली बार मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी. दोनों तब अच्छे दोस्त बन गए थे इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था फिर परिवार वालो की रजामंदी से इस कपल ने शादी कर ली थी.

कलाकारों की शानदार एक्टिंग ने इस फिल्म को बनाया और भी ख़ास

दीपिका से बिलकुल अलग है उनकी छोटी बहन, करती है ये काम

इस एक्टर के बेहद करीब थी दीप्ति दूर होते ही रो पड़ी थी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -