रितेश ने किया 'दिल में बजी गिटार' पर डांस, वायरल हो रहा वीडियो
रितेश ने किया 'दिल में बजी गिटार' पर डांस, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रितेश देशमुख आजकल टिक टॉक वीडियो बनाकर फेमस हो रहे हैं. एक के बाद एक उनके कई वीडियो सामने आ रहे हैं जो बेहतरीन है. ऐसे में इन दिनों वह लॉकडाउन में भी अपने फैन्स को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपना एक नया वीडियो साझा किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि यह उनका एक टिकटॉक वीडियो है जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. वहीं इसमें देखा जा सकता है कि रितेश वह अपनी फिल्म के सॉन्ग दिल में बजी गिटार पर डांस कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

इसी बीच उनके हाथ, पैर और सिर हवा में उड़कर उनसे जुड़ जाते हैं और वीडियो में रितेश बाल्ड लुक में नजर आ रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक 11 लाख व्यूज मिल चुके हैं. वैसे इससे पहले उन्होंने एक टिकटॉक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और उसमे दिखाई दिया था कि रितेश सीढ़ियों पर चढते हुए अपना सिर रेलिंग पर रखकर बैठ जाते हैं.

उसके बाद चंद सेकेंड बाद उनका सिर धड़ से अलग होकर रेलिंग पर चलने लगता है और रितेश के इस मस्तीभरे वीडियो को बहुत पसंद किया गया था. वैसे वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कोरोना के समय में मस्ती. हेडवॉक्स.' काम के बारे में बात करें तो अभी रितेश फ्री हैं लेकिन लॉकडाउन खत्म होते ही वह काम में जुटने वाले हैं.

घर से ठेके पर जाने के लिए युवक ने मांगी सोनू से मदद, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

बियोंसे के गाने पर जमकर नाची दिशा पटानी

संघ कार्यकर्ताओं ने मुसलमानों को बांटें खाने के पैकेट, जावेद हुए खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -