आर्किटेक्चर की जॉब छोड़ फ़िल्मी दुनिया का हीरो बन गया पूर्व सीएम का बेटा
आर्किटेक्चर की जॉब छोड़ फ़िल्मी दुनिया का हीरो बन गया पूर्व सीएम का बेटा
Share:

बॉलीवुड के मराठी बॉय यानी अभिनेता रितेश देशमुख आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. आपको बता दें रितेश ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए हिंदी और मराठी सिनेमा में खूब तारीफे बटोरी हैं. रितेश ने अपने लंबे करियर में 'क्या कूल है हम', 'हे बेबी', 'धमाल', 'हाउसलफुल', 'तेरा नाल लव हो गया' और 'मस्ती' जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें रितेश का जन्म 17 दिसंबर 1978 को लातूर में एक राजनीतिक परिवार में हुआ था.

रितेश ने फिल्मी करियर की शुरुआत विजय भास्कर की फिल्म 'तुझे मेरी कसम' की थी. उनकी यह फिल्म 2003 में आई थी और इस फिल्म की खास बात ये कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया के साथ ये उनकी सबसे पहली फिल्म थी. इसके बाद रितेश साल 2004 में कॉमेडी फिल्म 'मस्ती' और 'बर्दाश्त' में नजर आए थे और इस फिल्म से उनके करियर की गाड़ी चल पड़ी थी. आपको बता दें रितेश ने 'ग्रैंड मस्ती', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' 'हाउसफुल 2', 'हाउसफुल 3', 'बैंगिस्तान', 'क्या सुपर कूल हैं हम', 'डबल धमाल', 'जाने कहां से आई है', 'अलादीन', 'अपना सपना मनी मनी' और 'एक विलेन' जैसी कई फिल्में की हैं.

ये बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि रितेश पहले एक आर्किटेक्चर थे. जी हाँ... उन्होंने मुंबई के कमला रहेजा कॉलेज ऑफ आर्किटेक्चर से आर्किटेक्ट की पढ़ाई की और उसके बाद एक विदेशी आर्किटेक्ट फर्म के साथ जुड़कर एक साल तक प्रैक्टिस की. लेकिन उन्हें एक्टिंग करने का शौक था इसलिए वो सब कुछ छोड़कर फ़िल्मी दुनिया में घुस गए. आपको बता दें रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलास राव देशमुख के बेटे हैं.

इस पोर्न स्टार की हॉट तस्वीरें देखकर आपकी भी रातें रंगीन हो जाएंगी

70 साल की उम्र में अक्षय खन्ना की माँ का हुआ स्वर्गवास

इस मशहूर एक्टर को जरा भी नहीं पसंद भारतीय टीवी शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -