शादी के 7 साल बाद इतनी बदल गई जेनेलिया, पति रितेश संग रेस्टोरेंट के बाहर आईं नजर
शादी के 7 साल बाद इतनी बदल गई जेनेलिया, पति रितेश संग रेस्टोरेंट के बाहर आईं नजर
Share:

अभिनेता रितेश देशमुख की पत्नी और बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा द्वारा हाल ही में अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया गया. साथ ही बता दें कि रितेश और जेनेलिया की शादी को 7 साल हो चुके है. एक्ट्रेस जेनेलिया फिल्मी पर्दे से दूर हो चुकी हैं और फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई वे नजर आई हैं।

अक्सर जेनेलिया लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. हालांकि अब इसी बीच हाल ही में जेनेलिया को पति रितेश संग लंच डेट पर स्पॉट किया गया है. बता दें इस दौरान जेनेलिया पिंक और व्हाइट कलर के टॉप के साथ व्हाइट पैंट में बेहद ग्लैमरस अंदाज में देखने को मिली है. वहीं इसके साथ लाइट मेकअप और खुले बाल उनके लुक को कम्पलीट करने का काम रहे हैं. 

साथ ही अभिनेता रितेश की बात की जाए तो व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक पैंट के साथ कैप पहने हुए व भी बेहद कूल अंदाज में दिखें. इन लेटेस्ट तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है. हाल ही में एक रेस्टोरेंट के बाहर रितेश द्वारा पत्नी जेनेलिया का हाथ थाम पैपराजी को पोज दिए गए. अब दोनों की ही कई तस्वीरें काफी वायरल की जा रही है. एक्ट्रेस जेनेलिया और अभिनेता रितेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. 

 

अपने पोस्ट में कश्मीर का ज़िक्र कर बुरे फंसे ये आतिफ असलम

जब ऋतिक रोशन से परेशान हो गया ये फोटोग्राफर, देखें वीडियो

सुहाना खान की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़..

हिमेश रेशमिया की फिल्म का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -