तैमूर से कहीं ज्यादा संस्कारी है बॉलीवुड के इस कपल के बच्चे, वीडियो देखकर खुश हो जाएंगे आप
तैमूर से कहीं ज्यादा संस्कारी है बॉलीवुड के इस कपल के बच्चे, वीडियो देखकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

आज के समय में बच्चो को संस्कार दिए जाने बहुत आवश्यक है। ऐसे में बहुत काम ऐसे लोग हैं जो अपने बच्चो को अच्छे संस्कार देते हैं। इनमे बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स भी शामिल हैं जो अपने बच्चो को कई बार अच्छे संस्कार नहीं दे पाते हैं। अब आज हम आपको उस बॉलीवुड कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने बच्चे को बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल रितेश देशमुख और जेनिलिया डिसूजा देशमुख की। आपको बता दें कि इन दोनों के दो प्यारे बेटे हैं जिनका नाम राहिल देश्मुख और रियान देशमुख हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

वहीं रितेश और जेनिलिया अपने बच्चो को अधिक से अधिक समय देते हैं। ऐसे में आपको यह भी बता दें कि जेनिलिया जब 16 साल की थी तब रितेश से पहली बार मिली थी और उसके बाद से दोनों को एक दुसरे से प्यार हो गया। वहीं 9 सालों तक एक-दूजे को डेट करने के बाद दोनों ने 3 फरवरी 2012 में शादी कर ली। अब हाल ही में जेनिलिया और रितेश अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई के बान्द्रा कुर्ला कॉम्पेक्स के बाहर दिखाई दिए थे और उस दौरान उनके बच्चों ने जो किया वह सभी के दिल को छू गया।

जी दरअसल इस दौरान दोनों बच्चे मीडिया फोटोग्राफर्स को देखते ही दौड़ कर उनके सामने आए और हाथ जोड़ नमस्ते कह सबका अभिनंदन किया। जी हाँ, वहीं इन छोटे से बच्चों का ये व्यवहार देखने के बाद लोग दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। इस समय इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं। वहीं जिसने भी इस विडियो को देखा वह दोनों की तारीफ़ किए बिना नहीं रह पा रहा है। वहीं अगर हम अलग स्टार-किड्स की बात करें तो वह कभी ऐसा करते नजर नहीं आते हैं। बात करें तैमूर की तो वह कई बार गुस्से में नजर आ चुके हैं और कभी-कभी मीडिया पर बरस भी पड़ते हैं।

शाहरुख़ ने की थी मैगजीन के ऑफिस में गाली-गलौच तो सेट से पकड़ ले गई पुलिस

कार्तिक आर्यन की स्कूल वाली गर्लफ्रेंड देगी इन हिट हीरोइनों को टक्कर, जानिये पूरी डिटेल

आइए जानते है प्रीति जिंटा की जिंदगी और करियर से जुड़ी कुछ खास बाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -