महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया यह बॉलीवुड कपल, दी इतने लाख की रकम
महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया यह बॉलीवुड कपल, दी इतने लाख की रकम
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आजकल बाढ़ ने सभी जगह तबाही मचाई है. ऐसे में महाराष्ट्र के सांगली में बाढ़ की वजह से कई इलाकों में ऐसी हालत है कि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के साथ-साथ सेना और नौसेना को भी मदद के लिए जुटना पड़ रहा है. वहीं सांगली में सबसे ज्यादा तबाही है और सड़कें पूरी तरह तालाब बन चुकीं हैं. ऐसे में आप देख रहे होंगे कि वहां सैकड़ों घर पानी में डूब गए हैं और जानवरों को घरों की छतों पर पनाह दी गई है. ऐसे में लोगों को बोट के जरिये रेसक्यू किया जा रहा है और 3.78 लाख लोग बेघर हो गए हैं, जिन्हे 423 रिलीफ कैंप्स में पनाह दी गई है.

आप सभी को बता दें कि महाराष्ट्र में बाढ़ के कारण ये तबाही देख आम लोगों से लेकर सितारों का भी दिल भर आया है और सभी मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं. जी हाँ, इसके लिए ऋतिक रोशन से लेकर रितेश देशमुख तक जैसे कई सितारों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख प्रकट किया है और अब इसी बीच रितेश देशमुख ने भी अपनी तरफ से इन बाढ़ पीढ़ितों की मदद करने की कोशिश की है। जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ रितेश देशमुख ने 25 लाख रुपयों का दान महाराष्ट्र बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए किया है.

जी हाँ, हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में रितेश और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख 25 लाख रुपये का चेक देवेंद्र फडणवीस के हाथों में देते नज़र आ रहे हैं और हाल ही में यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मुख्यमंत्री ने लिखा " रितेश और जेनेलिया देशमुख को महाराष्ट्र बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 25,00,000 / - (25 लाख रुपये) के योगदान के लिए धन्यवाद। "

सेल्फी पोस्ट कर कार्तिक ने सारा को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- 'हैप्पी बर्थडे राजकुमारी...'

स्ट्रोक के कारण पैरेलिसिस अटैक का शिकार हुई थी बधाई हो की यह एक्ट्रेस

पीएम मोदी के मुरीद हुए अक्षय-अजय-अनिल, बेयर ग्रिल्स के शो को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -