रिताभरी चक्रवर्ती ने फैंस के साथ शेयर किया अपना ये स्टाइलिश लुक
रिताभरी चक्रवर्ती ने फैंस के साथ शेयर किया अपना ये स्टाइलिश लुक
Share:

ग्लैमर की दुनिया में बंगला क्वीन कही जाने वाली रिताभरी चक्रवर्ती को कौन नही जानता है. रिताभरी चक्रवर्ती अपनी हॉटनेस के साथ साथ फिटनेस के लिए भी मशहूर है. हाल ही में रिताभरी चक्रवर्ती ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है. उन्होंने इस बार वेस्टर्न वेयर को फॉलो किया है, लेकिन उनकी क्यूटनस हर लुक को सूट करती है. फैंस उनके इस हॉट लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.

फिलहाल इन दिनों रिताभरी चक्रवर्ती अपने स्टाइलिश अवतार को लेकर सुर्खियों में है. इस लेटेस्ट फोटो की बात करें तो रिताभरी ने रेड कलर का टॉप हुआ हैं. साथ ही बालों को खुला रखा हुआ हैं. अभिनेत्री इस लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनका ये लेटेस्ट अवतार इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस फोटो पर जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब रिताभरी की किसी फोटो को इतना पसंद किया जा रहा है. वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटो वीडियो शेयर कर माहैल को गर्म कर देती है. 27 साल की रिताभरी की फिटनेस के तो क्या ही कहने. उनकी क्यूट और बोल्ड अवतार देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. हॉटनेस के मामले में तो वह सभी को मात देती है. इतने अलग मिजाज होने की वजह से बंगला सिनेमा में रिताभरी का एक विशेष स्थान है.

हिंद महासागर : चीन और पाकिस्तान कर रहे संदिग्ध गतिविधियां, नौसेना ने किया ऐसा काम

कोरोना वायरस को मात देने के लिए सार्क देश करने वाले है ये काम

साउथ की इन हस्तियों ने भी किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -