रिताभरी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
रिताभरी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

ग्लैमर की दुनिया में बंगला क्वीन कही जाने वाली रिताभरी चक्रवर्ती को कौन नही जानता है. रिताभरी चक्रवर्ती अपनी हॉटनेस के साथ साथ फिटनेस के लिए भी मशहूर है. हाल ही में रिताभरी चक्रवर्ती ने  इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही है. उन्होंने इस बार वेस्टर्न वेयर को फॉलो किया है, लेकिन उनकी क्यूटनस हर लुक को सूट करती है. फैंस उनके इस हॉट लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.

फिलहाल इन दिनों रिताभरी चक्रवर्ती अपने स्टाइलिश अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. अगर इस लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो रिताभरी ने स्टाइलिश ड्रेस पहना हुआ हैं. साथ ही बालों को खुला रखा हुआ हैं. अभिनेत्री इस लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनका ये लेटेस्ट अवतार इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस फोटो पर जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब रिताभरी की किसी फोटो को इतना पसंद किया जा रहा है. वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटो वीडियो शेयर कर माहैल को गर्म कर देती है. 27 साल की रिताभरी की फिटनेस के तो क्या ही कहने. उनकी क्यूट और बोल्ड अवतार देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. हॉटनेस के मामले में तो वह सभी को मात देती है. इतने अलग मिजाज होने की वजह से बंगला सिनेमा में रिताभरी का एक विशेष स्थान है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

खाना बनाने वाले सेलेब्स पर भड़कीं सानिया मिर्ज़ा तो इस एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अब 1.2 लाख लोगों को पैक्ड फूड भेजेगा यह मशहूर एक्टर

दीपिका और अनुष्का ने अपने पति संग जलाया दीया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -