गोल्डन कलर के लहंगे में कातिलाना नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस
गोल्डन कलर के लहंगे में कातिलाना नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस
Share:

ग्लैमर की दुनिया में बंगला क्वीन कही जाने वाली रिताभरी चक्रवर्ती को कौन नही जानता है. रिताभरी चक्रवर्ती अपनी हॉटनेस के साथ साथ फिटनेस के लिए भी मशहूर है. हाल ही में रिताभरी चक्रवर्ती ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही है. उन्होंने इस बार ट्रेडिशनल वेयर को फॉलो किया है, लेकिन उनकी क्यूटनेस हर लुक को सूट करती है. फैंस उनके इस हॉट लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.

फिलहाल इन दिनों रिताभरी चक्रवर्ती अपने ट्रेडिशनल अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. अगर इस लेटेस्ट फोटो की बात करें तो रिताभरी ने गोल्डन कलर के लहंगे पहना हुआ है. अभिनेत्री इस लुक में बेहद ही संस्कारी नजर आ रही हैं. वहीं उनके मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ जो की उनको और भी खूबसूरत लुक दे रहा है. उनका ये लेटेस्ट अवतार इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस फोटो पर जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब रिताभरी की किसी फोटो को इतना पसंद किया जा रहा है. वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटो वीडियो शेयर कर माहैल को गर्म कर देती है. 27 साल की रिताभरी की फिटनेस के तो क्या ही कहने. उनकी क्यूट और बोल्ड अवतार देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. हॉटनेस के मामले में तो वह सभी को मात देती है. इतने अलग मिजाज होने की वजह से बंगला सिनेमा में रिताभरी का एक विशेष स्थान है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस तरह हुई थी न्यूजीलैंड की खोज, रोचक है इतिहास

Hyundai की इस कार को खरीदने से आपको मिलेगा जबरदस्त फायदा

नयी गाइडलाइन के साथ फिल्मों और टीवी शोज को मिली शूटिंग की इजाजत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -