अपने दोस्तों संग स्विमसूट में एन्जॉय कर रहीं हैं रीटा ओरा
अपने दोस्तों संग स्विमसूट में एन्जॉय कर रहीं हैं रीटा ओरा
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड सिंगर रीटा ओरा इन दिनों अपनी दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने एन्जॉयमेंट की तस्वीरों को भी शेयर किया है. इन तस्वीरों में रीटा सेक्सी स्विमसूट में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने प्रिंटेड स्विमसूट पहना है जो काफी हॉट लग रहा है और इस स्विमसूट में वह काफी बोल्ड नजर आ रहीं हैं. उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है A Fan made me this I found it #SummerLOVE

छोटी बहन के बर्थडे पर किम ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर

आपको बता दें कि रीटा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खुब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. आपको बता दें कि रीटा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. रीटा ने इंस्टाग्राम पर कई ऐसी फोटोज शेयर कि हैं जो उनके फैंस को खुब पसंद आती हैं. रीटा अब तक अपने इंस्टाग्राम पर कई ऐसी तस्वीरें भी पोस्ट कर चुकीं हैं जो न्यूड रहीं हैं.

उम्र से बड़ी महिलाओं पर ही आता है निक का दिल, एक तो 30 साल बड़ी थी

रीटा ने अपने नए हेयरकट कि तस्वीरें भी शेयर की हैं जो काफी सेक्सी लगती हैं. रीटा अब तक अपने कई ऐसे म्यूजिक लांच कर चुकीं हैं जो शानदार रहे हैं. अक्सर ही अपने म्यूजिक कंसर्ट में रीटा सेक्सी अंदाज में नजर आईं हैं.

फिलहाल आप देखिए उनकी यह तस्वीरें जो आपको खुब पसंद आएंगी और आप उनके दीवाने हो जाएंगे. आपको बता दें कि रीटा अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी अक्सर स्पॉट होती हैं और उन्हें उनके बॉयफ्रेंड के साथ सरेआम लिपलॉक करते हुए भी देखा जा चुका है.

हॉलीवुड अपडेट्स 

माँ बनने वाली हैं यह एक्ट्रेस, शेयर की बिकिनी फोटो

कायली ने शेयर की अपने जन्मदिन की सबसे ख़ास तस्वीरें

बिकिनी में अपने प्राइवेट पार्ट्स फ्लॉन्ट कर रहीं ये हसीना...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -