मिनी स्कर्ट में नजर आई रीटा ओरा, लुक देख घायल हुए फैन
मिनी स्कर्ट में नजर आई रीटा ओरा, लुक देख घायल हुए फैन
Share:

ब्रिटिश अभिनेत्री रीटा ओरा अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने हुई रहती हैं. वे अपने सेक्सी और हॉट लुक के दम पर दुनियाभर में करोड़ों दिलों पर राज करती है. ख़ास बात यह है कि उन्हें अपने स्टाइल और फैशन ने काफी पहचना दिलाई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि उनके स्टाइलिश और हॉट फैशन सेंस ने उन्हें फैशन क्वीन का दर्जा भी दिलाया है. इतना ही नहीं एक बार फिर रीटा ने अपने नए लुक से अपने फैंस का दिल जीत लिया. 

बताया जा रहा है कि रीटा मंगलवार को एनवाईसी होटल के बाहर स्पॉट हुईं और इस दौरान वह ब्लैक मिनी स्कर्ट के साथ पिंक स्वैटर पहने हुए काफी रॉकिंग अंदाज में अपने फैंस का दिल लूट रही थी. उनके ड्रेस हर किसी को काफी पसंद आ रही थी. बता दें कि ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक लॉन्ग शूज और स्टाइलिश शेड्स भी लगाए हुए थे जो उनके लुक को पूरी तरह से कंप्लीट कर रहे खे. जबकि हाथ में किताब और और कॉफी पकड़े हुए रीटा ने पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज देकर करोड़ों दिलों को घायल कर दिया. 

रीटा ओरा मिनिमल मेकअप के साथ हेयर बन बनाए हुए काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रहे थी. फिलहाल रीटा की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. साथ ही आपको बता दें कि रीटा सोशल साइट पर काफी एक्टिव भी पाई जाती है और वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती है. 

मार्वल स्टूडियो ने शेयर किये Spiderman के 3 नए पोस्टर, जल्द होगी फिल्म रिलीज़

Avengers में हिंदुस्तानी एंथम बनाएंगे एआर रहमान, तीन भाषा में होगा रिलीज़

रिहाना का गोल्डन फोटोशूट देखकर उड़ जाएंगी आपकी नींदें

आमिर खान ने बदला अपना रूप, नहीं पहचान पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -