कॉकटेल पार्टी में इस मॉडल ने दिखाया अपना रेड लुक अवतार
कॉकटेल पार्टी में इस मॉडल ने दिखाया अपना रेड लुक अवतार
Share:

ब्रिटिश मूल की मशहूर एक्ट्रेस, सिंगर और मॉडल रीटा ओरा अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण सोशल मीडिया सेंसेशन बनी ही रहती हैं. रीटा हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर कर तापमान बढ़ा देती है. हर बार की तरह इस बार भी रीटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कातिलाना फोटोज शेयर की है.

इस बार रीटा का रेड हॉट अवतार देखने को मिला. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो फोटोज शेयर की है उसमे रीटा का हसीं लुक दिखा रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं रीटा ने डिजाइनर रेड ड्रेस में अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं. दरअसल बीते दिन रीटा एक कॉकटेल पार्टी में गई थी और ये तस्वीरें उस इवेंट की ही है. इस पार्टी में सभी की नजरे रीटा पर ही थी.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Happy place part 2 (oh and thank you for naming the cocktails based on every song on Phoenix' रीटा के लुक को देख सभी की निगाहें उनपर टिक गई. कैमरे के सामने उन्होंने बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज से तस्वीरें क्लिक करवाईं. रीटा की बोल्ड और हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने इस कातिलाना ड्रेस में भी बहुत कंफर्टेबल होकर कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आईं.

4 बच्चों की माँ होने के बावजूद बेहद ही हॉट और सेक्सी है ये एक्ट्रेस

मशहूर सिंगर रिहाना ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, नजर आया सिज़लिंग लुक

बॉलीवुड के इन खास सेलेब्स को मिला प्रियंका-निक की शादी का न्यौता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -