रीटा ओरा ने बेबाकी से कराया ख़ास फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें..
रीटा ओरा ने बेबाकी से कराया ख़ास फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें..
Share:

28 वर्षीय ब्रिटीश सिंगर रीटा ओरा यूं तो अक्सर हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है जिसके बाद इंटरनेट पर तहलका मच गया है. जी हाँ... इस बार तो रीटा ने अपनी न्यूड तस्वीरों को ही शेयर कर दिया है. वैसे रीटा कभी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है.

हर बार ही फोटोशूट में रीटा उत्तेजक पोज देते हुए नजर आती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. आपको बता दें रीटा ने इस फोटोशूट में हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. उन्होंने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. हर बार की तरह इस बार भी रीटा का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल है. फोटोशूट की तस्वीर मे आप देख सकते हैं रीटा न्यूड नजर आ रही है जिसमे उन्होंने बोल्ड एक्सप्रेशन दिए हैं.

इस लुक में रीटा वाकई में बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Not to be televised (I guess) shot by @blairbbrown रीटा कभी भी सोशल मीडिया पर हॉट पोस्ट करने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करती बल्कि वो हर बार ही बेबाकी के साथ कातिलाना फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती है. इस बार फिर से उनकी सभी फोटोज तेजी से वायरल हो गई है.

किम कार्दशियन की इस खूबसूरत तस्वीर ने मचाया तहलका

मार्वल स्टूडियो के हेड ने 'एवेंजर्स एंड गेम' के बारे में किया बड़ा खुलासा

Alita: Battle Angel के हिंदी ट्रेलर ने मचाया तहलका, इस दिन भारत में रिलीज़ होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -