नेट की ड्रेस पहनकर इस सिंगर ने दिखाए अपने हॉट क्लीवेज
नेट की ड्रेस पहनकर इस सिंगर ने दिखाए अपने हॉट क्लीवेज
Share:

ब्रिटिश सिंगर और मशहूर मॉडल रीटा ओरा आए दिन अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. रीता इन दिनों एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई है. रीटा की सिंगिंग के तो लोग दीवाने है ही और साथ ही सभी लोग उनके बोल्ड लुक के भी फैंस हैं. हाल ही में रीटा ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की है उसमे उनका कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है. वैसे रीटा कभी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है.

आपको बता दें रीटा ने इस फोटोशूट में हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. उन्होंने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. हर बार की तरह इस बार भी रीटा का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल है. फोटोशूट की तस्वीर मे आप देख सकते हैं रीटा ने बोल्ड एक्सप्रेशन दिए हैं. इस लुक में रीटा वाकई में बेहद ही सेक्सी लग रही हैं.

रीटा ने इस बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'After this pic was taken my dad surprised me and flew to La so my valentines day was awesome' उनकी इस तस्वीर को अब तक लाखों लोगों ने पसंद कर लिया. रीटा के इस खूबसूरत लुक पर फैंस के 9 घंटे में 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

3 साल के रोमांस के बाद केटी पेरी ने अपने बॉयफ्रेंड से की सगाई

वैलेंटाइन्स डे पर काइली जेनर को मिला इतना बड़ा सरप्राइज़, देखते ही आप भी कहेंगे WOW

रणवीर की एक्टिंग का मुरीद हुआ हॉलीवुड का ये सुपरस्टार, बांधे तारीफों के पुल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -