मॉडल ने कूल ड्रेस पहनकर दिए पोज़, सिगिंग के साथ लुक से जीता दिल
मॉडल ने कूल ड्रेस पहनकर दिए पोज़, सिगिंग के साथ लुक से जीता दिल
Share:

हॉलीवुड में वैसे तो कई सारी मॉडल हैं जो हर ही अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं लेकिन हम आपको आज जिस सिंगर और मॉडल की हॉट तस्वीरें दिखा रहे हैं उसकी अदाओं का तो हर कोई दीवाना है. हम बात कर रहे हैं रीटा ओरा के बारे में जो हॉलीवुड की मशहूर सिंगर है. रीटा आए दिन अपने हॉट फोटोज को शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

रीटा कभी भी न्यूड फोटोशूट करवाने में भी शर्माती नहीं है बल्कि वो तो बेबाकी से बोल्ड पोज़ देती है. रीटा ने हाल ही में जो फोटो शेयर की है उसमे उन्होंने न्यूड कलर की ड्रेस में नजर आ रहे है. इस ड्रेस में रीटा सेक्सी पोज़ दें रही है. इस लुक में रीटा बहुत बोल्ड लग रही हैं. रीटा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- Who’s ready to walk my walk? #GZxRitaOra is here. Sexy heels, slouchy boots and my favorite accessory—gold links. I’m so excited to launch my first collaboration with #GiuseppeZanotti at @saks! 4pm in Beverly Hills tonight

उन्होंने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. हर बार की तरह इस बार भी रीटा का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल है. रीटा कई बार न्यूड फोटोशूट करवाकर भी उसे शेयर कर चुकी हैं जिसके बाद रीटा की चर्चा होना शुरू हो जाती है. रीटा के इस फोटोशूट की तस्वीरों को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं और साथ ही अब उनकी ये सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है.

किम कार्दशियन ने कराया 2019 का अबतक का सबसे सेक्सी फोटोशूट

मॉडल ने बिकिनी पहनकर दिए अश्लील पोज़, देखकर साँसे थम जाएंगी

हसीना ने बिकिनी में दिए कामुक कर देने वाले पोज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -