इस हॉलीवुड सिंगर ने बैकलेस ड्रेस पहनकर दिए कामुक पोज़
इस हॉलीवुड सिंगर ने बैकलेस ड्रेस पहनकर दिए कामुक पोज़
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और हॉट मॉडल रीटा ओरा आए दिन अपने बोल्ड फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. रीटा ने अपनी शानदार सिंगिंग के जरिए तो दुनियाभर में तहलका मचा ही रखा है और साथ ही वो अपने बोल्ड लुक के जरिए भी सनसनी बन जाती हैं. सोशल मीडिया पर रीटा के बोल्ड लुक को देखने के लिए करोड़ों फैंस इंतजार करते हैं. हाल ही में रीटा ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की है उसमे उनका कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इस बार फिर से उन्होंने अपना बोल्ड लुक दिखाकर फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

वैसे रीटा कभी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. इस बार फिर से उन्होंने फोटोशूट में हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. उन्होंने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. हर बार की तरह इस बार भी रीटा का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल है. फोटोशूट की तस्वीर मे आप देख सकते हैं रीटा ने बोल्ड एक्सप्रेशन दिए हैं. इस लुक में रीटा वाकई में बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं रीटा ने ब्लैक ड्रेस में सेक्सी पोज़ दिए हैं.

रीटा ने बैकलेस ड्रेस पहनकर सभी फोटोज में सेक्सी पोज़ दिए हैं. रीटा ने अपनी सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'I had the best night @womeninfilmla last night!!! Such an honour to celebrate such inspiring and talented hard working women ' दरअसल उन्होंने ये लुक womeninfilmla के लिए केरी किया था. उनकी इस तस्वीर को अब तक लाखों लोगों ने पसंद कर लिया. रीटा के इस खूबसूरत लुक पर अब तक फैंस के 25 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

सेलेना गोमेज़ को पछाड़कर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बनी ये सिंगर

प्रियंका की तस्वीर में निक की एक्स-गर्लफ्रेंड ने कर दिया ऐसा कमेंट

यौन शोषण के आरोपों से घिरे इस मशहूर रैपर को मिली जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -