सिंगर ने बैकलेस ड्रेस में सेक्सी पोज़ देकर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
सिंगर ने बैकलेस ड्रेस में सेक्सी पोज़ देकर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और हॉट मॉडल रीटा ओरा हर बार ही अपने बोल्ड और सेक्सी फोटोज के जरिए तहलका मचा देती हैं. हर बार ही रीटा अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. रीटा ने अपनी शानदार सिंगिंग के जरिए तो दुनियाभर में तहलका मचा ही रखा है और साथ ही वो अपने बोल्ड लुक के जरिए भी सनसनी बन जाती हैं. हर बार की तरह इस बार फिर से रीटा ने कातिलाना पोज़ देकर फैंस को खुश कर दिया है.

सोशल मीडिया पर रीटा के बोल्ड लुक को देखने के लिए करोड़ों फैंस इंतजार करते हैं. हाल ही में रीटा ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की है उसमे उनका कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इस बार फिर से उन्होंने अपना बोल्ड लुक दिखाकर फैंस के होश उड़ा दिए हैं. इस बार रीटा ने बैकलेस ड्रेस पहनी है जिसमे वह कातिलाना पोज़ दिया है. र बार की तरह इस बार भी रीटा का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल है. फोटोशूट की तस्वीर मे आप देख सकते हैं रीटा ने क्लोज पोज़ दिए हैं और इस लुक में रीटा वाकई में बेहद ही सेक्सी लग रही हैं.

वैसे रीटा कभी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. इस बार फिर से उन्होंने फोटोशूट में हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. रीटा ने अपनी सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'The #ONLYWANTYOU video is out now!! So amazing to make this vision come to life in such a beautiful way, whos your favorite character in our mini movie???' उनकी इस तस्वीर को अब तक लाखों लोगों ने पसंद कर लिया. रीटा के इस खूबसूरत लुक पर अब तक फैंस के 1 लाख 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

जेनिफर लोपेज ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, शेयर की खूबसूरत-सी तस्वीर

इस हसीना के किलर फिगर को देखकर आपका भी माथा घूम जाएगा

इस पोर्न स्टार की तस्वीरें देखकर तो आपका भी दिमाग आउट ऑफ़ कंट्रोल हो जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -