अपनी फ्रेंड को बर्थडे विश करने के लिए इस एक्ट्रेस की ये एक्ट्रेस
अपनी फ्रेंड को बर्थडे विश करने के लिए इस एक्ट्रेस की ये एक्ट्रेस
Share:

ब्रिटेन की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस रीटा ओरा अक्सर ही अपने कारनामों या हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनीं रहतीं हैं लेकिन इस बार रीटा ने कुछ ऐसा काम कर दिया जिसके बाद तो हर कई उनकी चर्चाएं होने लगी. रीटा के सुर्ख़ियों में आने की वजह है उनका टॉपलेस होना. जी हां... हाल ही रीटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपना टॉप उठाकर पोज़ देती हुईं नजर आ रहीं हैं. हैरानी वालीं बात तो ये है कि रीटा अपनी फ्रेंड को बर्थडे विश करने के लिए टॉपलेस हो गईं.

जी हां... रीटा ने इस फोटो के साथ में कैप्शन लिखा है जिसके जरिए उन्होंने अपनी दोस्त को जन्मदिन विश किया है. इस फोटो में रीटा के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रहीं हैं. तस्वीर में आप देख सकते है रीटा ने सरेआम अपना टॉप ऊपर उठा दिया और प्राइवेट पार्ट्स छिपाने के लिए रीटा ने एक साइड तो फूल वाला इमोजी लगा दिया और दूसरी ओर से रीटा की दोस्त अपने हाथों से उनके प्राइवेट पार्ट्स छुपाती हुईं नजर आ रहीं हैं. रीटा ने बड़े ही अनोखे अंदाज़ में अपनी दोस्त को जन्मदिन विश किया है.

सोशल मीडिया पर आते ही रीटा की ये फोटो वायरल हो गयी और हर कही उनके इस बोल्ड अंदाज़ की चर्चा हो रही हैं. रीटा की इस बोल्ड तस्वीर पर अब तक 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर तो रीटा की फोटो ही वायरल हो रही हैं. रीटा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में ये भी लिखा है कि, 'मैं जानती हूं ये फोटो शेयर करने लायक नहीं है और ये फोटो हर किसी के देखने लायक भी नहीं है लेकिन मेको इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता है...' रीटा के इस बोल्ड अंदाज़ की उनके फैंस काफी ज्यादा तारीफ भी कर रहें हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

दुनिया की यंग बिलेनियर बनने वाली है ये हॉट हसीना

ब्रिटेन की रॉयल फैमिली में इन सभी चीज़ों पर हैं बैन

प्रियंका ने दिया निक को धोखा, बदला लेकर निकल गईं आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -