रीटा ओरा ने फिर जीता सबका दिल, माता-पिता के लिए किया इतना बड़ा काम
रीटा ओरा ने फिर जीता सबका दिल, माता-पिता के लिए किया इतना बड़ा काम
Share:

हॉलीवुड की पॉपस्टार रीटा ओरा ने अपने माता-पिता के लिए अपने पैतृक स्थान कोसोवो में करीब 15 लाख पाउंड की हवेली खरीदी है और इससे उनके हर तरफ से तारीफें हो रही हैं. हाल ही में आई डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट में इस तरह की जानकारी मिली है. इस खबर से पॉपस्टार रीटा ओरा और उनके माता-पिता भी काफी खुश है. 

द सन की रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक़, गायक ने प्रिस्टीना के पॉश इलाके में हवेली खरीदी है और यह काफी सुंदर नजर आती है. स्टार की मां वर्सा ने इंस्टाग्राम पर घर की तस्वीर भी शेयर की है और इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि, "घर वहां होता है, जहां दिल भी होता है और भले ही हम लंदन में रहते हैं, लेकिन हमारे लिए, हमारे बच्चों के लिए और आने वाली पीढ़ी के लिए अपने होमटाउन प्रिस्टीना की यात्रा करना बेहद ही जरूरी है. ''

साथ ही इस संबंध में एक अन्य सूत्र ने यह बताया कि रीटा की सफलता में उनके पूरे परिवार का सहयोग रहा है और इस सहयोग के बदले वह उन्हें आरामदायक जीवन भी देना चाहती हैं. यह वाकई उनके लिए एक ख़ास अनुभव साबित होगा. साथ ही बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब ओरा ने अपने परिवार को कोई संपत्ति दी है. जानकारी के मुताबिक़, इससे पहले ओरा ने 2014 में भी लंदन में अपने परिवार को 13 लाख पाउंड के छह कमरे का मकान दिलाया था. जब भी उनके हर और काफी चर्चा हुई थी. 

Chhota Bheem Review : बेहतरीन एनीमेशन के साथ देख सकते है 'छोटा भीम' की मज़ेदार कहानी

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल है ये मॉडल, फोटोज हो रही वायरल

जेठ-जेठानी की शादी से बेहद खुश हैं प्रियंका, दिया निकनेम

इंटरनेट पर लगी लाइन, जब सेक्सी फिगर संग नजर आई यह मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -