रीटा ओरा और ब्रुकलिन बेकहम के गुप्त संबंधों को लेकर चिंतित हैं विक्टोरिया

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर पॉप स्टार रीटा ओरा अक्सर ही किसी न किसी कारण से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें रीटा ने विक्टोरिया बेकहम के बड़े बेटे ब्रुकलिन बेकहम से गुप्त संबंध भी बना चुकी हैं. ऐसे में जब जैसे ही विक्टोरिया बेकहम को इस बारे में पता चला तो वो काफी ज्यादा चिंतित हो गई. अब विक्टोरिया बेकहम को अपने 18 वर्षीय बेटे की काफी ज्यादा चिंता हो रही है.

इस बारे में सूत्र ने कहा कि, ''पॉश (विक्टोरिया) ने स्पष्ट कर दिया कि उन्हें बु्रकलिन और ओरा का यह संबंध मंजूर नहीं था, जो मई 2017 में लंदन में उनके डिनर के बाद शुरू हुआ था.'' इतना ही नहीं सूत्रों ने ये भी कहा कि, ''पॉश ने कई ऐसे मैसेज देखे जो दोनों ने एक-दूसरे को भेजे थे. वह नहीं चाहती थी कि उनका बेटा भटक जाए और दोनों साथ में पार्टी करें, डेट करें और उन्होंने पूरी तरह स्पष्ट कर दिया कि वह इसे मंजूरी नहीं देंगी.''

आपको बता दें रीटा ओरा हर बार ही अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. हाल ही में उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इस फोटोशूट के बाद से ही रीटा लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

काइली जेनर के इस बोल्ड फोटोशूट ने मचाया तहलका, अब तक मिले लाखों लाइक्स

मिया खलीफा की ऐसी मस्ती देखकर फैंस के बीच मचा कोहराम

इस पोर्न स्टार ने फोटोशूट में दिए अश्लील पोज़, देखते ही आ जाएगी शर्म

Most Popular

- Sponsored Advert -