इस हॉलीवुड सिंगर ने अपने गुड लुक्स से फैंस को किया मोहित
इस हॉलीवुड सिंगर ने अपने गुड लुक्स से फैंस को किया मोहित
Share:

ब्रिटिश सिंगर रीटा ओरा इन दिनों एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई है. वैसे रीटा कभी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. उनके शानदार सांग्स के साथ-साथ फैंस रीटा के हॉट लुक पर भी फ़िदा है. रीटा हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक और फोटोशूट करवाया है जिसमे रीटा ने उत्तेजक पोज दिए हैं.

आपको बता दें रीटा ने इस फोटोशूट में हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. उन्होंने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. हर बार की तरह इस बार भी रीटा का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल है. फोटोशूट की तस्वीर मे आप देख सकते हैं रीटा ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी है जिसमे रीटा ने बोल्ड एक्सप्रेशन दिए हैं. इस लुक में रीटा वाकई में बेहद ही सेक्सी लग रही हैं.

रीटा कभी भी सोशल मीडिया पर हॉट पोस्ट करने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करती बल्कि वो हर बार ही बेबाकी के साथ कातिलाना फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती है. रीटा ने इस बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Take 2 sweaty Betty. Should I just make this my new thing for 2019? Lol' उनकी इस तस्वीर को अब तक लाखों लोगों ने पसंद कर लिया.

Video : 'मिस अफ्रीका 2018' का ताज जीतते ही मॉडल के बालों में लगी आग

'जुमांजी: वेल्कम टू द जंगल' के सीक्वल में हुई इस मशहूर अभिनेता की एंट्री

संडे के दिन इस हॉट मॉडल ने बिकिनी में दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -