स्टाइलिश ड्रेस पहनकर इवेंट में पहुंची ये मॉडल
स्टाइलिश ड्रेस पहनकर इवेंट में पहुंची ये मॉडल
Share:

ब्रिटिश एक्ट्रैस रीटा ओरा अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं. इसी क्रम में एक बार फिर सोशल मीडिया पर रीटा ने अपने बोल्ड अंदाज़ से सभी को हैरान कर दिया है. रीटा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को हैरान कर देती हैं. पिछले कुछ दिनों से रीटा लगातार अपने न्यूड फोटोज शेयर कर तहलका मचा रही हैं और इसी क्रम में एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई है.

इस बार फिर से रीटा की बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. कुछ दिन पहले ही रीटा यूनिसेफ हेलोवीन बॉल अटेंड करने पहुंची और इस दौरान रीटा बिना ब्रा के सेक्सी रेड ड्रेस पहने हुए बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं. रीटा के इस बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और हर किसी की निगाहें रीटा के लुक को देख उनपर ही टिक गईं.

वैसे ये पहली बार है जब रीटा कैमरा को देख बौखलाई हुईं नजर आईं. रीटा की बोल्ड और हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. आपको बता दें कि रीटा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनके बोल्ड अंदाज को काफी पसंद भी करते हैं. इंस्टाग्राम भी रीटा की न्यूड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है.

पिंक बिकिनी में किम ने दिए इतने सेक्सी पोज जिसे देखकर आपकी सांसे रुक जाएंगी

प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, शादी से पहले दिखा बेहद हॉट अंदाज़

Jennifer Lopez ने कराया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -