नहीं रहीं 'निमकी मुखिया' की दादी
Share:

टीवी शो 'निमकी मुखिया' में बब्बू जी की दादी का किरदार निभाने वाली इमरती देवी उर्फ़ रीता भादुड़ी का निधन हो चुका है. जी हाँ, इस समय पूरी टीवी इंडस्ट्री में उनके निधन को सुनकर शोक की लहार दौड़ गई है. रीता की मौत किडनी फ़ैल होने की वजह से हुई है. रीता ने टीवी के कई शोज में काम किया है और वह टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-मान चेहरा रहीं हैं. रीता के निधन के बारे में सुनकर टीवी इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है.

रीता के निधन की जानकारी सीन‍ियर एक्टर श‍िशि‍र शर्मा ने सोशल मीड‍िया पर दी है उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट कर लिखा है 'बड़े दुख के साथ मैं इस बात की सूचना दे रहा हूं कि रीता भादुड़ी हमारे बीच नहीं रहीं. उनका अंत‍िम संस्कार 17 जुलाई को दोपहर 12 बजे अंधेरी ईस्ट, मुंबई में होगा. हम सबके लिए वो मां की तरह थीं. उन्हें बहुत याद करेंगे...' आपको बता दें कि कुछ समय से रीता की सेहत काफी खराब थी वह बहुत समय से बीमार थीं. रीता को डॉक्टर्स ने किडनी की समस्या बताई थी जिसकी वजह से उन्हें हर दूसरे या तीसरे दिन डायलिसिस के लिए जाना पड़ता था.

खराब सेहत होने के बाद भी रीता शूटिंग को समय देती थीं और खाली समय में आराम किया करती थीं. अब रीता दुनिया को छोड़कर जा चुकीं हैं और उनकी वजह से निमकी मुखिया के सभी स्टार्स काफी दुखी हैं. निमकी मुखिया के सेट पर इस समय गम का माहौल है और सभी शोक में डूबे हुए हैं. रीता को आप सभी ने शोज के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा ही होगा. रीता भले ही दुनिया से चली गईं लेकिन वह हमारे दिलों में हमेशा जीवित रहेंगी.

'तारक मेहता..' में अब यह अभिनेता लेगा डॉक्टर हाथी की जगह

'नंदनी' बनकर फिर से छा रही हैं मधुबाला

डॉ. हाथी का आखिरी सीन हुआ वायरल, मरने से 2 दिन पहले किया था शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -