'Rising Star-2' आज से आ रहा है आपकी स्क्रीन्स पर धमाल मचाने
'Rising Star-2' आज से आ रहा है आपकी स्क्रीन्स पर धमाल मचाने
Share:

पिछले काफी समय तक छोटे परदे पर रियलिटी शो बिगबॉस सीजन-11 का ही राज़ था. सभी लोग इस शो को देखने के लिए दीवाने थे. साथ ही रोज़ सभी लोग इस शो को देखने का बेसब्री से इंतजार करते थे. अब तो शो का फिनाले भी हो चूका है शिल्पा शिंदे शो की विनर बनी है. वैसे बिगबॉस खत्म होने के बाद अब जल्द ही एक और रियलिटी शो आने वाला है. इस शो का नाम है 'Rising Star'. राइसिंग स्टार एक सिंगिंग रियलिटी शो है. इस शो के सीजन-1 की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स शो का दूसरा सीजन-2 लेकर आ रहे है.

शो का टेलीकास्ट कलर्स चैनल पर ही होगा. 20 जनवरी 2018 यानी आज से ही शो की शुरुआत हो रही. राइसिंग स्टार हफ्ते में शनिवार और रविवार को प्रसारित होगा. रात 9 बजे शो ऑन एयर होगा. आपको बता दे राइसिंग स्टार सिंगिंग रियलिटी शोज़ में टॉप लिस्ट में आता है. काफी लोग इस शो को बहुत पसंद करते थे इसलिए शायद मेकर्स अब जल्द ही शो का दूसरा सीजन भी लेकर आ गए है.

शो के जजेस दिलजित दोसान्ज, शंकर महादेवन और मोनाली ठाकुर है. तीनो ही जजेस ने गायिकी के क्षेत्र में महारत हासिल की है. वही जनता को एंटरटेन करने के लिए शो के होस्ट रवि दुबे और चाइल्ड आर्टिस्ट पार्थ धमिजा करेंगे.

'इश्कबाज़' में आएगा एक नया मोड़, घर में मिलेगी डेड बॉडी

नागिन 3 में ये एक्टर भी आएगा नजर

इस एक्ट्रेस को है बिग बॉस 12 आने का सबसे ज्यादा इंतज़ार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -