इंदौर में कोरोना ने फिर दी दस्तक, बढ़ रहे संक्रमण के मामले
इंदौर में कोरोना ने फिर दी दस्तक, बढ़ रहे संक्रमण के मामले
Share:

इंदौर: इंदौर शहर में सकारात्मक रोगियों की संख्या फिर से 300 के पार पहुंच गई। गुरुवार को प्राप्त 3,391 नमूना रिपोर्टों में से 313 रोगियों को सकारात्मक पाया गया। सकारात्मक रोगियों की दर 9.23% दर्ज की गई और कुल रोगियों की संख्या 36,623 तक पहुंच गई। अब तक 726 लोगों की मौत हो चुकी है।

सीएमएचओ द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार गुरुवार रात तक प्राप्त कुल नमूनों की रिपोर्ट 457102 थी। गुरुवार को 303 नमूनों का परीक्षण नकारात्मक था। विभाग ने परीक्षण के लिए केवल 1328 अधिक नमूने लिए हैं क्योंकि अधिकारियों को आरएटी पर अधिक भरोसा है। शहर के विभिन्न अस्पतालों में 2324 मरीज इलाज के लिए जा रहे हैं। अब तक कुल 33573 मरीजों को छुट्टी दी जा चुकी है। गुरुवार को सुलह के रूप में 102 मरीजों को छुट्टी दे दी गई थी। स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि ये ऐसे मरीज थे जिन्हें छुट्टी दी गई थी लेकिन अस्पतालों द्वारा सूचित नहीं किया गया था। 

ज्वैलरी शॉप के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव: एमजी रोड इंदौर में स्थित ज्वैलरी आउटलेट के कम से कम 31 कर्मचारियों ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, अतिरिक्त कलेक्टर अजय देव शर्मा ने कहा- 31 कर्मचारियों में से 20 ने कल सकारात्मक परीक्षण किया, जबकि शेष 11 कर्मचारियों ने आज कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। मामले की जानकारी मिलने के तुरंत बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ज्वैलरी शोरूम पहुंची और उसे सैनिटाइजेशन के लिए बंद कर दिया।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -