एक बार फिर डरा रहे है बढ़ते कोरोना के मामले
एक बार फिर डरा रहे है बढ़ते कोरोना के मामले
Share:

नई दिल्ली: इंडिया सहित देशभर में कोविड संक्रमण फिर से पैर पसारने लग गया है. इंडिया के कई राज्यों में एक बार फिर से कोविड के मरीजों का ग्राफ बढ़ता ही चला जा रहा है. दिल्ली, महाराष्ट्र और गुजरात सहित देश के दूसरे भागों में कोविड के केस अब मेडिकल एक्सपर्ट की टेंशन और भी ज्यादा बढ़ा चुका है. अगर वर्ल्ड लेवल पर कोरोना के बर्न में बात की जाए तो पिछले 24 घंटे में विश्वभर में कोरोना के 66 हजार मरीज पाए गए है.

राजधानी दिल्ली में 4 फीसदी हुई पॉजिटिविटी रेट- राजधानी दिल्ली में रविवार को कोरोना के 72  नए केस मिल चुके है. इसके साथ ही पॉजिटिविटी रेट 3.95 प्रतिशत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार एक ओर जहां दिल्ली में H3N2 वायरस के साथ ही कोविड के मामलों में वृद्धि हुई है. दिल्ली में शनिवार को कोरोना की पॉजिटिविटी रेट 3.52 फीसदी जबकि शुक्रवार को 3.13 प्रतिशत थी.

महाराष्ट्र में कोविड के केस टेंशन बढ़ाने लगे है. सूबे में रविवार को कोविड के 236 नए मरीज सामने आए हैं. इन 236 केसों में से 52 राजधानी मुंबई में मिले है. जिसके साथ साथ ठाणे में 33, मुंबई सर्कल में 109, पुणे में 69, नासिक में 21और कोल्हापुर और अकोला में 13-13 केस आए हैं. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारी ने बताया कि रविवार को राज्य में कोविड के 236 नए केस दर्ज किए गए, जिसके बाद राज्य में अब तक आ चुके संक्रमण के केसों का आंकड़ा बढ़कर 81,39,737 हो गया. इस बीच किसी भी मरीज की मौत का मामला सामने नहीं आया.

बिहार में अपराधियों का राज, यहाँ योगी सरकार के एनकाउंटर मॉडल की जरुरत - भाजपा

प्रधानमंत्री किशिदा ने पीएम मोदी को दिया G-7 समिट का निमंत्रण, भारत-जापान संबंधों पर की चर्चा

रामसेतु को राष्ट्रीय धरोहर घोषित करने की मांग पर सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट, सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -