'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की स्टारकास्ट पहुंची ऋषिकेश
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की स्टारकास्ट पहुंची ऋषिकेश
Share:

टीवी का मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लेकर ये खबर आ रही है कि, इस शो की पूरी स्टारकास्ट इन दिनों ऋषिकेश में हैं. खबरों की माने तो पूरी स्टारकास्ट ऋषिकेश शो की शूटिंग के लिए आये है. वही कार्तिक का रोल प्ले कर रहे है अभिनेता मोहसीन खान का कहना है कि, इस सीरियल की कहानी के मुताबिक फैमिली वालों के बीच कुछ गलतफहमी हो जाती है और जिसका हल ऋषिकेश में ही मिलता है.

जिसके चलते पूरी स्टारकास्ट शो की शूटिंग के लिए ऋषिकेश पहुंची है. वही सीरियल में नायरा की भूमिका निभा रही है शिवांगी जोशी ने कहा कि, "यहां पर शूटिंग करने में बहुत मजा रहा है, मैं उत्तराखंड से हूं और अक्सर ऋषिकेश जाना होता था. मैंने गंगा में डूबकी भी खूब लगाई है." गौरतलब है कि, शिवांगी जोशी टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है.

इससे पहले वह "बेगुसराए" में "पूनम" की भूमिका और "बेंतेहा" में "आयत" की भूमिका में नजर आ चुकी है जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया गया है. इस शो में पहले टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान भी मुख्य भूमिका में थी. हिना खान ने इस शो में अक्षरा नाम की संस्कारी बहु का किरदार निभाया था. ख़ास बात यह है कि, ये शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हमेशा दर्शको का पसंदीदा शो बना रहा है और हमेशा शो की टीआरपी भी अच्छी खासी बनी रहती है.

ये भी पढ़े

रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती दिखेंगी ये टीवी एक्ट्रेस

फिर सामने आया निया शर्मा का बोल्ड लुक

क्रिस्टल डिसूजा ने बताया अपनी खूबसूरती का राज

शो की शूटिंग के दौरान ये कलाकार हुए घायल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -