ऋषि कपूर को भुला नहीं पा रहे दामाद, फिर शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के निधन को अब काफी समय बीत चुका है. लेकिन उनके निधन के बाद अब भी उनका परिवार दुख से उबर नहीं पाया है. आप देख ही रहे होंगे आए दिन उनसे जुड़ी यादें कोई न कोई साझा करता रहता है फिर वह ऋषि कपूर की बेटी हो या उनका दामाद. ऐसे में उनके दामाद भरत आए दिन ऋषि कपूर के संग जुड़ी अपनी यादें और तस्वीरें साझा करते रहते हैं. अब हाल ही में उन्होंने मदर्स डे मौक पर भी एक फैमिली फोटो साझा की जिसमें ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharat Sahni (@brat.man) on

जी दरअसल भरत साहनी की इस तस्वीर में उनकी सास नीतू कपूर, ससुर ऋषि कपूर पत्नी रिद्धिमा कपूर के साथ उनकी मां भी नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं भरत ने इसे साझा करते हुए लिखा- ''मेरे जीवन की तीन प्रमुख महिलाओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं. आप सभी को पाकर मैं धन्य महसूस करता हूं.'' वहीं आपको याद हो तो इससे पहले भरत साहनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ससुर ऋषि कपूर और सास नीतू कपूर की कई थ्रोबैक तस्वीरें साझा की थीं. आपने देखा होगा इन तस्वीरों में खुद भरत साहनी और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी भी नजर आ रहे थे. वहीं इन तस्वीरों में सभी ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रहे थे और तस्वीरों को साझा करते हुए भरत साहनी ने कैप्शन में बताया कि ये तस्वीरें साल 2010 की हैं.

वहीं ऋषि कपूर के निधन पर भरत साहनी ने एक पोस्ट लिखा था, जिसमे उन्होंने कहा था, 'आपने जो मुझे प्यार दिया मैं उसको कभी नहीं भूलूंगा. मैं जब भी आपके साथ होता था तो आप उस थोड़े से समय में भी मुझे बहुत सिखाते थे. आज टूट गया हूं. शब्द नहीं हैं, मैं आपसे प्यार करता हूं और हमेशा याद करूँगा, RIP पापा'.

विवाह फिल्म में नजर आई थी यह एक्ट्रेस, अब पहचान नहीं पाएंगे आप

अनुराधा पौडवाल ने की कोरोना वॉरियर्स की मदद

मदर्स डे पर कंगना ने लिखी माँ के लिए स्पेशल कविता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -