इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची नीतू कपूर, ऋषि कपूर के गानों ने बांधा समां
इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची नीतू कपूर, ऋषि कपूर के गानों ने बांधा समां
Share:

टेलीविज़न के मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रहा है। शो में अक्सर किसी न किसी बड़े सितारें को ट्रिब्यूट दिया जाता है। अब इंडियन आइडल में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को शो में ट्रिब्यूट दिया जा रहा है। ऋषि कपूर स्पेशल एपिसोड बनाया गया है। इसमें ऋषि कपूर की वाईफ तथा मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर पहुंचेंगी। शो से संबंधित कुछ फोटोज भी सामने आई हैं। फोटोज में नीतू कपूर डांस करती भी नजर आ रही हैं।

शो में नीतू कपूर, ऋषि कपूर तथा स्वयं के करियर और निजी जिंदगी के बारे में कई स्टोरीज साझा करेंगी। इसी के साथ नीतू प्रतियोगियों को एंकरेज करती भी दिखाई देगी। नीतू ने शो के जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी तथा हिमेश रेशमिया और होस्ट आदित्य नारायण संग पोज भी दिया। आदित्य संग नीतू डांस भी करती नजर आएंगी। वही ऋषि कपूर की बात करें तो उनका देहांत 30 अप्रैल 2020 को हो गया था। ऋषि ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक मूवीज में काम किया है। 

वही अंतिम सांस तक ऋषि मूवीज में सक्रीय थे। बीते कुछ वर्षों में आई उनकी फिल्म मुल्क, अग्निपथ, 102 नॉट आउट जैसी मूवीज को अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी। ऋषि और नीतू की बात करें तो दोनों का बॉन्ड बहुत गहरा था। नीतू हर समय ऋषि के साथ ढाल बनकर खड़ी रही थी। जब ऋषि कैंसर के उपचार के लिए न्यूयॉर्क थे तब भी नीतू ऋषि के साथ हर पल थीं। ऋषि एवं नीतू का विवाह 22 जनवरी 1980 को हुआ था। कपूर खानदान की इस शादी में भारत के साथ विश्व की भी नामचीन हस्तियां सम्मिलित हुई थीं। वर्क फ्रंट पर नीतू फिल्म जुगजुग जियो में दिखाई देगी। इस मूवी में नीतू के अतिरिक्त वरुण धवन, कियारा आडवाणी, पराजकता कोहली, मनीष पॉल जैसे स्टार्स हैं।

सलमान खान से राहुल वैद्य को मिला शानदार तोहफा, सिंगर ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

इस मशहूर कलाकार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी अर्शी खान, सीरियल को लेकर किया ये खुलासा

'ससुराल सिमर का-2' के सेट पर जमकर थिरकी दीपिका कक्कड़, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -