ऋषभ पंत को लेकर अब छलका ऋषि कपूर का दर्द, विराट-रवि से पूछा यह सवाल
ऋषभ पंत को लेकर अब छलका ऋषि कपूर का दर्द, विराट-रवि से पूछा यह सवाल
Share:

इन दिनों न्यूयॉर्क में रहे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपना इलाज करा रही हैं और सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव भी रहते हैं. लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) से लेकर आईपीएल (IPL 2019) तक पर ऋषि कपूर की नजरें हैं. वे हर मामले पर अपनी राय रखते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब इसी कड़ी में उन्होंने वर्ल्ड कप (World Cup 2019) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो कि काफी वायरल भी हो रहा है. दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर द्वारा अपने ट्वीट में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और कोच रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) को टैग करते हुए सवाल दागा कि क्या वजह है कि टीम में रिषभ पंत को जगह नहीं मिली. 

अभिनेता ने लिखा कि क्या तुम सुन रहे हो मेरी आवाज. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में ऋषभ पंत को जगह नहीं मिली है और उनकी जगह दिनेश कार्तिक को टीम में चुना है. वहीं बीसीसीआई के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा रहे थी. जबकि भारत की टीम के चयन पर भी अभिनेता ने खिलाडियों को लेकर एक ट्वीट किया था. फिलहाल ऋषि कपूर की बात की जाए तो वे अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं, हाल ही में वो अपने बेटे रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ न्यू यॉर्क की सड़कों पर देखे गए थे. अब वे जल्द ही भारत लौटने वाले हैं. 

 

'पानीपत' की लड़ाई ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत, हुआ ट्रैफिक जैम

माँ भावना का खुलासा, अनन्या पांडेय है हनीमून बेबी

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल है ये मॉडल, फोटोज हो रही वायरल

सलमान संग मिलकर दिशा ने किया ऐसा डांस, आ जाएगी धक-धक गर्ल की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -