राधे मां, गुरमीत, आसाराम और नित्यानंद सब क्रिमिनल हैं, ऋषि कपूर
राधे मां, गुरमीत, आसाराम और नित्यानंद सब क्रिमिनल हैं, ऋषि कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर जो के पूर्व में भी अपनी बयानबाजी के कारण सुर्खियों में रह चुके है व देखा जाए तो अभी फ़िलहाल जब गुरमीत राम रहीम का रेप के कारण मामला सुर्खियों में चल रहा है तो वही इस मामले में अब रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर ने भी बयान दिया है. जी हां बता दे कि, डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप केस के आरोप में दोषी पाया गया है. पंचकुला अदालत ने राम रहीम को गिरफ्तार करने का आदेश दे दिया है. राम रहीम को 28 अगस्त को सजा सुनाई जाएगी. राम रहीम को जेल भेज दिया गया है. बता दे की रेप के इस मामले में जहाँ बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह व अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उनकी बयानबाजी के चलते ट्रोल हुए थे.

तो वही बहुत से ऐसे भी है जो के राम रहीम पर आए इस फैसले से काफी खुश नजर आए. अभी हाल ही में जिस तरह से विवादित गुरमीत राम रहीम को पंचकूला की सीबीआई कोर्ट द्वारा साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद उनके समर्थकों ने पंजाब और हरियाणा में हिंसा का जो तांडव मचाया उससे पूरा देश हतप्रभ है. इस मामले में राज्य सरकार की विफलता भी दिखाई दे रही है जो धारा 144 का सख्ती से पालन नहीं कर पाई. इस बीच अब चर्चा इस बात की हो रही है कि डेरा के अरबों की संपत्ति का उत्तराधिकारी कौन होगा.

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने भी इस पर एक ट्वीट किया है. ऋषि ने ट्वीट करते हुए लिखा है, फ्रॉड, धोखेबाज बाबाओं पर अंधभक्ति. सरकार को इन सभी लोगों को सजा दिलानी चाहिए सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां, गुरमीत, आसाराम और नित्यानंद सब क्रिमिनल हैं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्वेता तिवारी का बेटा रियांश डॉगी के साथ खेलता नजर आया

इंदर कुमार B'Day Spl: 'तुमको ना भूल पाएंगे'...

एक और लाशों का अंबार तो दूसरी और राम रहीम बेटी संग चॉकलेट खाने में व्यस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -