ऋषि कपूर को अपनी 'बहू' मिल गई
ऋषि कपूर को अपनी 'बहू' मिल गई
Share:

अभिनेत्री कैटरीना कैफ व् रणबीर कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'जग्गा जासूस' के बारे में जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने अपने तीन साल से भी ऊपर के समय को गुजारा है. बता दे कि फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है. फिल्म एक जासूस के इर्द गिर्द घूमती है. अभी हाल ही में रणबीर कपूर ने अपने पापा पर भी कुछ अंगड़ाइयां ली है. जी हां रणबीर कपूर हाल में एआईबी (ऑल इंडिया बक**) में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपने बारे में कई रोचक खुलासे किए थे. यहां रणबीर ने कहा था कि वह अपनी मां नीतू कपूर के जैसे हैं क्योंकि वह ऋषि कपूर की तरह फ्रैंक नहीं हैं.

उन्होंने कहा, 'मेरी पर्सनैलिटी मेरी मां नीतू कपूर के जैसी है न कि मेरे पिता ऋषि कपूर की तरह. मेरी बहन (रिद्धिमा कपूर साहनी) मेरे पिता के जैसी है. मैं अपने पिता के जैसा नहीं हो सकता, वह अपनी ही तरह के इंसान हैं. वह बेहद ईमानदार हैं जो बहुत सराहनीय है. तो वही अब बात कर ली जाए ऋषि कपूर के बारे में तो जनाब बता दे कि वह भी एक फिल्म के चलते सुर्खियों में बन चले है हम बात कर रहे है फिल्म 'मुल्क' के बारे में जिसके कारण ऋषि कपूर चर्चाओं में बन चले है.

इस फिल्म के बारे में अगर बात करे तो फिल्म में हमे अभिनेत्री तापसी पन्नू भी नजर आने वाली है. खबर है कि इस फिल्म में राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ऋषि कपूर के बेटे की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं तापसी बहू का किरदार निभाएंगी. यह फिल्म एक संयुक्त परिवार की कहानी पर आधारित है जो भारत के एक छोटे से शहर में रहते हैं.
 

परिवारवाद पर कुणाल कपूर ने कहा

'राग देश' देखने के दौरान ही CM नितीश पर बरस पड़े दिग्गी राजा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -