बेटे के जन्मदिन के लिए नहीं बल्कि इस वजह से ख़ास है ऋषि कपूर के लिए 28 सितंबर
बेटे के जन्मदिन के लिए नहीं बल्कि इस वजह से ख़ास है ऋषि कपूर के लिए 28 सितंबर
Share:

ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना कैंसर का इलाज करवाने के बाद भारत लौट चुके हैं और आज उनके बेटे का जन्मदिन है. ऐसे में ऋषि अपने ट्वीट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं और अब एक बार फिर ऋषि कपूर ने एक ट्वीट कर 28 सितंबर को अपने जीवन का सबसे खास दिन बताया है. जी हाँ, स्वतंत्रता सेनानी भगत और उनके बेटे रणबीर कपूर का जन्मदिन 28 सितंबर को ही होता है, लेकिन ऋषि कपूर के लिए ये दिन किसी और ही वजह से खास है. जी हाँ, हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्वीट में अपनी पहली फिल्म बॉबी को याद किया है.

आप सभी को बता दें कि साल 1973 में 28 सितंबर को बॉबी रिलीज हुई थी और यह फिल्म ऋषि कपूर की सबसे पहली फिल्म थी. इस फिल्म में ऋषि कपूर लीड रोल में थे और इस फिल्म में उनके साथ डिंपल कपाड़िया थीं . वहीं आपको बता दें कि 28 सितंबर को भगत सिंह, लता मंगेशकर, रीमा जैन (राज कपूर की बेटी) और रणबीर कपूर का जन्मदिन होता है. वहीं हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्विटर पर भगवान का इस दिन के लिए शुक्रिया अदा किया है और लिखा है, ''28 सितंबर का मेरे लिए बहुत महत्व है.

भगत सिंह, लता मंगेशकर, रीमा जैन और रणबीर का जन्मदिन इस दिन होता है. फिल्म बॉबी 28/9/73 में रिलीज हुई थी, इस दिन के लिए भगवान का शुक्रिया.'' आपको बता दें कि फिल्म बॉबी की कहानी एक अमीर लड़के और गरीब लड़की के प्यार पर आधारित है और इस फिल्म को राजकपूर ने डायरेक्ट किया था. अपने समय में इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म का गाना झूठ बोले कौवा काटे, हम तुम इक कमरे में और मैं शायर तो नहीं आज भी पॉपुलर हैं.

बहुत ख़ास अंदाज में अमिताभ बच्चन ने दी लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई

अपने पति के इस फैसले से बेहद खुश हैं शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी

क्या #MeToo मुहिम के बाद बदल गया है बॉलीवुड, जानिए अक्षय कुमार का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -