न्यूयॉर्क में रह रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर, सामने आई तस्वीर
न्यूयॉर्क में रह रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर, सामने आई तस्वीर
Share:

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं. इस दौरान वे अपनी पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर के साथ वहां मौजूद हैं. नीतू ऋषि की फोटोज प्रशंसकों के लिए इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. इस कठिन समय में वे ऋषि का पूरा साथ दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक्टर की फोटो साझा की है जिसमें ऋषि चिल आउट करते नजर आ रहे हैं.

हाल ही में नीतू ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ फोटोज शेयर कीं. इसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा- कपूर साब शॉपिंग करने गए हैं और लड़कियों ने पार्टी की. ऋषि कपूर की फोटो के अलावा नीतू कपूर की भी फोटो हैं जिसमें वे परिजनों के साथ फन मूड में नजर आ रही हैं. वहीं ऋषि कपूर की बात करें तो वे काफी कूल अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं. वही कुछ दिनों पहले ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर की जिसमें वे बाल रंगवाते नजर आ रहे हैं.

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में उन अटकलों पर भी विराम लगा दिया जो इस बात की ओर संकेत कर रही थीं कि उनकी खराब हेल्थ की वजह से बालों के रंग पर कोई असर पड़ रहा है. और वही ऋषि कपूर ने कैप्शन में लिखा- मैं ये फोटो ये बताने के लिए शेयर कर रहा हूं कि मेरे बालों के कलर को मेरी हेल्थ से जोड़कर ना देखा जाए. मेरे बालों को मेरी अपकमिंग फिल्म के लिए कलर किया गया है. वही फिल्म को अभी कोई टाइटल नहीं दिया गया है. इस फिल्म का निर्माण हनी त्रेहान ने किया है. और फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है.

ईशा अंबानी के फंक्शन में ऐश-अभि ने दिखाए अपने जलवे

इस अभिनेता का नाम सुनते ही शादी में बेशर्म हो गई थी राज कपूर की पत्नी!

धरम पाजी के लिये ये बोले शत्रुघन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -